सामने आई Arjun Rampal की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट, 4 दिन बाद फिर होगी जांच

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अपना कोरोना की जांच कराई है.

सामने आई Arjun Rampal की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट, 4 दिन बाद फिर होगी जांच
फाइल फोटो

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने बताया कि जांच में उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर करने के लिए वह शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आए. रामपाल ने ट्वीट किया, ‘अच्छी खबर यह है कि मेरी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टरों ने संक्रमित लोगों से सीधा संपर्क में आने की वजह से मुझे 4 दिन बाद फिर जांच कराने के लिए बुलाया है. आप सभी के प्यार, समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया.’

फिल्म की शूटिंग हुई स्थगित
अर्जुन रामपाल ने गुरुवार को जानकारी दी थी कि उनकी अगली फिल्म नेल पोलिश के साथी अभिनेता मानव कौल और आनंद तिवारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इस वजह से फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए टल गई है, और अर्जुन रामपाल सहित फिल्म के बाकी सदस्यों की दोबारा जांच की जा रही है.

चार दिन बाद फिर होगी जांच
रामपाल इस समय घर पर क्वारंटीन हैं और उन्हें चार दिनों के बाद फिर से कोरोना जांच के लिए जाना है, क्योंकि वह मानव और आनंद के सीधे संपर्क में आए थे. रामपाल ने गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा है, ‘घर पर क्वारंटीन हूं, क्योंकि मेरे साथी # मानवकौल और # आनंद तिवारी सेट पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए. प्रोडक्शन ने सही कदम उठाते हुए शूटिंग को तुरंत रोक दिया है. हम सभी का दोबारा टेस्ट होगा. उम्मीद है कि जल्द ही वापसी करेंगे. परीक्षा का समय है, हम सभी को साहस से काम लेना होगा. मैं अपने साथियों के स्वास्थ्य में जल्दी सुधार की कामना करता हूं. मैं अपनी दोबारा जांच का इतंजार कर रहा हूं, क्योंकि मैं उनके सीधे संपर्क में था. #nailpolish #willbounceback #fighters #fingershrossed # zee5.  बता दें कि फिल्म नेल पोलिश को बग्स भार्गव कृष्णा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म को Zee5 पर दिखाया जाएगा.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.