अर्जुन रामपाल के ब्रदर-इन-लॉ को सट्टेबाजी के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार!
Advertisement

अर्जुन रामपाल के ब्रदर-इन-लॉ को सट्टेबाजी के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार!

कुछ वक्त पहले मुंबई पुलिस ने सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.

मुंबई पुलिस ने

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के ब्रदर-इन-लॉ अमित गिल को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया है. दरअसल, मुंबई क्राइम ब्रांच ने क्रिकेट मैच के दौरान होने वाली सट्टेबाजी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. इसी कार्रवाई के चलते अमित गिल को गिरफ्तार किया गया है. कुछ वक्त पहले क्राइम ब्रांच ने मुंबई के भांडुप और ठाणे के इलाके में छापेमारी की थी. इसी में 5 से 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जब इन लोगों से पूछताछ की गई तो उसमें अमित गिल का नाम भी सामने आया. 

  1. अर्जुन रामपाल अमित गिल के जीजा लगते हैं.
  2. अमित गिल को बुधवार को गिरफ्तार किया गया.
  3. अमित गिल को 3 अक्टूबर तक पुलिस कस्टिडी में भेज दिया गया है.
  4.  

यह भी पढ़ें: सनी देओल का आज होगा 'डैडी' से मुकाबला, बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?

बता दें, कुछ वक्त पहले मुंबई पुलिस ने सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. इसके बाद से ही क्राइम ब्रांच लगातार छापेमारी कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी दौरान अमित गिल को भी गिरफ्तार किया गया है और 3 अक्टूबर तक पुलिस कस्टिडी में भेज दिया गया है.

 यह भी पढ़ें: 'डैडी' में रामा नाइक भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण रहा : राजेश श्रंगारपुरे

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सट्टेबाजो ने पुलिस से बचने के लिए एक खास सॉफ्टवेयर तैयार किया था. इस सॉफ्टवेयर का लिंक हॉलैंड से कनेक्ट था. इस सॉफ्टवेयर को इसलिए बनाया गया था ताकि अगर पुलिस इन्हें पकड़े भी तो पुलिस को कोई सबूत न मिल सके. सट्टेबाजों ने इस सॉफ्टवेयर को निखिल गणात्रा नाम के एक शख्स से खरीदा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news