आज फिर NCB दफ्तर पहुचीं Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, पूछताछ जारी

बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया है. पूछताछ अभी जारी है. 

आज फिर NCB दफ्तर पहुचीं Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, पूछताछ जारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड और ड्रग माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड व दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriades) को गुरुवार दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी अधिकारियों द्वारा बुधवार को 6 घंटे से अधिक समय तक गैब्रिएला से पूछताछ की जा चुकी है.

गैब्रिएला यहां एनसीबी के ऑफिस सुबह ही पहुंच गईं. उनसे पूछताछ अभी जारी है. एनसीबी ने सोमवार को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी, इस दौरान एजेंसी को उनके घर पर कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं.

19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था.

दरअसल, रविवार को फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी द्वारा छापेमारी किए जाने और उनकी पत्नी शबाना सईद को अरेस्ट किए जाने के बाद मामले में पूछताछ के दौर ने फिर से रफ्तार पकड़ी है. हालांकि, शबाना को सोमवार को ही जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: NCB दफ्तर पहुचीं Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स, एक्टर को भी भेजा समन

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.