close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली पहुंचते ही अर्जुन रामपाल का घुटने लगा दम, कहा- 'हवा बिल्कुल सांस लेने के काबिल नहीं है'

दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को दिल्ली के सभी स्कूलों को 5 नवंबर तक बंद करने के आदेश दिए थे.

दिल्ली पहुंचते ही अर्जुन रामपाल का घुटने लगा दम, कहा- 'हवा बिल्कुल सांस लेने के काबिल नहीं है'
दिल्ली में सोमवार को भी प्रदूषण की 'सुपर इमरजेंसी' कायम है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स इसी साल 18 जुलाई को एक बेटे के पैरेंट्स बने. इस दौरान दोनों ही बेहद खुश नहीं आ रहे हैं. आए दिन अर्जुन रामपाल, गैब्रिएला डेमेट्रिड्स के साथ मुंबई में स्पॉट भी होते रहते हैं, लेकिन इसी बीच अर्जुन रामपाल का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने दिल्ली प्रदूषण पर कमेंट किया है. दरअसल, नवंबर को अर्जुन रामपाल दिल्ली मे थे और उन्होंने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली में हालत अब कितने खराब हैं. 

रामपाल का ट्वीट हुआ वायरल
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'अभी-अभी दिल्ली पहुंचा हूं. यहां की हवा बिल्कुल सांस लेने के काबिल नहीं है. शहर की आज जो हालत हो गई है वह वाकई में बदतर है. प्रदूषण साफ नजर आ रहा है, चारों ओर गहरा धुंध छाया हुआ है. लोगों ने मास्क पहन रखा है. आखिर किसी को जागने के लिए और सही कदम उठाने के लिए कितनी और आपदाओं की जरूरत है? अगर हमलोग गलत हों तो बताइए? #दिल्लीबचाओ.'

बता दें, दिल्ली में सोमवार को भी प्रदूषण की 'सुपर इमरजेंसी' कायम है. शहर पर धुंध की चादर छाई है. 'सफर' के मुताबिक दिल्ली में सोमवार सुबह 7.37 पर एक्यूआई 708 (गंभीर) है. वहीं दिल्ली में आज ऑड ईवन (Odd Even) भी लागू हो गया है. गौरतलब है कि दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में शुक्रवार को आसमान वायु की गुणवत्ता खतरनाक ‘गंभीर श्रेणी’ में पहुंचने के बाद ईपीसीए ने ‘सार्वजनिक स्वास्थ्य आपात स्थिति’ घोषित कर दी. दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को दिल्ली के सभी स्कूलों को 5 नवंबर तक बंद करने के आदेश दिए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें