करण जौहर ने 'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर को दिया 40 करोड़ का ऑफर, विजय देवरकोंडा ने कर दिया मना

करण जौहर को भी विजय देवरकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड' बहुत पसंद आई थी और उन्होंने इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की घोषणा भी कर दी थी.

करण जौहर ने 'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर को दिया 40 करोड़ का ऑफर, विजय देवरकोंडा ने कर दिया मना
'डियर कॉमरेड' फिल्म को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 26 जुलाई को रिलीज की गई थी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर अब तक इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर सामने आई है. यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. बता दें, 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. वहीं, विजय देवरकोंडा को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर के 40 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया है.

'अर्जुन रेड्डी' के बाद अब इस साउथ का बनेगा हिंदी रीमेक, करण जौहर ने किया ऐलान

गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा साउथ के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी फिल्में साउथ के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती है. इसी क्रम में उनकी हालिया फिल्म 'डियर कॉमरेड' भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. वहीं, करण जौहर को भी विजय देवरकोंडा की यह फिल्म बहुत पसंद आई थी और उन्होंने इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की घोषणा भी कर दी थी, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय ने करण के इस ऑफर को ठुकरा दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो करण ने इसके लिए विजय को 40 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था. विजय की मानें तो वह अपनी तेलुगू फिल्मों के हिंदी रीमेक में फीचर करने और दो बार एक ही कहानी पर काम करने के लिए बिल्कुल भी उत्सुक नहीं हैं. 

बता दें, इससे पहले 'कबीर सिंह' के लिए उन्हें ऑफर दिया गया था और शायद इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म को भी करने से साफ इनकार कर दिया था. हाल ही में करण जौहर ने विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड' की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की थी. इतना ही नहीं करण ने फिल्म को 'डियर कॉमरेड' को सबसे पहले देखने की खुशी जताई थी और इसे सशक्त प्रेम कहानी बताया था. करण ने पोस्ट में एक्टर विजय और रश्मिका मंदाना की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ भी की थी. दक्षिण भारत में विजय की लोकप्रियता को देखते हुए विजय की इस फिल्म को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 26 जुलाई को रिलीज की गई थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें