सचिन के बेटे अर्जुन की यॉर्कर से चोटिल हुआ इंग्लैंड टीम का ये स्टार बल्लेबाज
Advertisement

सचिन के बेटे अर्जुन की यॉर्कर से चोटिल हुआ इंग्लैंड टीम का ये स्टार बल्लेबाज

सचिन के बेटे अर्जुन की यॉर्कर से चोटिल हुआ इंग्लैंड टीम का स्टार बल्लेबाज (फोटोः ट्विटर)

नई दिल्लीः आज से इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान पर साउथ अफ्रीका और मेजबान इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है. लेकिन इस मैच से पहले हुए प्रैक्टिस सेशन में कुछ ऐसा हुआ जो अखबारों की सुर्खियां बना. दरअसल इसी ग्राउंड पर नेट प्रैक्टिस के दौरान पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को भी अपनी गेंदबाजी से ना सिर्फ परेशान किया बल्कि उन्हें चोटिल भी कर दिया.

VIDEO: इंग्लैंड में सचिन तेंदुलकर बने हैं दर्शक तो बेटा अर्जुन लॉर्ड्स में जमा रहा चौके-छक्के!

हुआ यूं कि 6 जुलाई यानि आज से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने से पहले बेयरस्टो नेट प्रैक्टिस कर रहे थे. बेयरस्टो अर्जुन की पहली ही गेंद खेल रहे थे, जोकि यॉर्कर थी. बॉल सीधे बेयरस्टो के टखने पर लगी, जिसके चलते बेयरस्टो दर्द से परेशान होकर नेट से बाहर चले गए. हालांकि बेयरस्टो की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और उम्मीद है कि वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेंगे. 

वसीम अकरम ने सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को बताया 'जुनूनी बच्चा'

आपको बता दें कि अर्जुन लॉर्ड्स के इंडोर नेट्स पर जाना-पहचाना नाम हैं. वह अपने पिता के साथ कई बार यहां आ चुके हैं. हाल ही में खेली गई आईसीसी चैंपियंस ट्रोफी के दौरान वह नेट सेशन में टीम इंडिया के साथ भी नजर आए थे. इससे पहले वह भारतीय टीम और इंग्लैंड के साथ भी ट्रेनिंग कर चुके हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन मुंबई अंडर-14 और अंडर-16 टीम में खेल चुके हैं.

Trending news