close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मलाइका से मजाक कर रहे थे होस्ट करण टेकर, अर्जुन ने सबके सामने कह दी ये बात...

शो के होस्ट और टीवी एक्टर करण टेकर मलाइका से आकर कहते हैं कि मैम 20 घंटे की फ्लाइट के बाद भी आप काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं करण, अर्जुन से कहते हैं कि आप बहुत लकी हो कि मलाइका के बगल में बैठने का मौका मिल रहा है. 

मलाइका से मजाक कर रहे थे होस्ट करण टेकर, अर्जुन ने सबके सामने कह दी ये बात...
मलाइका के साथ फिल्म फेस्टिवल में अर्जुन (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लवली स्वीट कपल की लिस्ट में नाम दर्ज कराने वाले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले दिनों मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस ट्रिप की कई तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. अब इस इवेंट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें प्रोग्राम के होस्ट करण टेकर मलाइका से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं और इसी बीच अर्जुन उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि भाई पीछे की रो में काफी लोग बैठे हैं उनसे फ्लर्ट कर ले. 

इंस्टाग्राम के एक फैन पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में मलाइका और अर्जुन साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. तभी शो के होस्ट और टीवी एक्टर करण टेकर मलाइका से आकर कहते हैं कि मैम 20 घंटे की फ्लाइट के बाद भी आप काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं करण, अर्जुन से कहते हैं कि आप बहुत लकी हो कि मलाइका के बगल में बैठने का मौका मिल रहा है. 

मलाइका अरोड़ा ने कराया ग्लैमरस PhotoShoot, सेल्फी क्लिक करने की मच गई होड़

इसी बात के बीच अर्जुन मजाकिया अंदाज में करण से माइक लेकर कहते हैं कि जाके पीछे वाली के साथ फ्लर्ट करना. अर्जुन की इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग ताली बजाकर ठहाके लगाकर हंस पड़े. बता दें कि इसी इवेंट से मलाइका ने सोशल मीडिया पर नए फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में मलाइका पीच कलर के फरी गाउन में नजर आ रही हैं. मलाइका ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि हेराल्ड सन न्यूजपेपर के साथ मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए शूट करना बेहद शानदार रहा. इतनी खूबसरत ड्रेस देने के लिए ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर जैसन ग्रेच का बहुत शुक्रिया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें