वरुण के लिए गाने का सपना पूरा हुआ : अरमान
Advertisement

वरुण के लिए गाने का सपना पूरा हुआ : अरमान

फिल्म 'अक्टूबर' का शीर्षक गीत 'ठहर जा' बुधवार (21 मार्च) को जारी होगा.

अरमान मलिक, वरुण धवन अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' के आगामी गीत को लेकर उत्साहित हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई: अरमान मलिक, वरुण धवन अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' के आगामी गीत को लेकर उत्साहित हैं, क्योंकि इसके जरिए इस अभिनेता के लिए गाने का उनका सपना पूरा हो रहा है. फिल्म का शीर्षक गीत 'ठहर जा' बुधवार (21 मार्च) को जारी होगा. अरमान ने कहा कि मैंने पहले कहा था कि मैं वरुण धवन के लिए गाना चाहता हूं और जब उन्होंने ऐलान किया कि मैं 'अक्टूबर' में अपनी आवाज दूं, तो मैं बहुत उत्साहित हुआ. यहां तक कि हम दोनों एक-साथ गीत करना चाहते थे, इसलिए मेरा सपना सच हो गया और मैं बहुत उत्साहित हूं. उन्होंने कहा कि 'ठहर जा' अच्छा गीत है.

  1. युवाओं के लिए प्रासंगिक और आकर्षक बनेगा गाना- मलिक

    बहुत सारे नए लोगों के साथ काम करना है- अरमान

    वरुण धवन अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' 13 अप्रैल को होगी रिलीज

ये भी पढ़ें : थीम म्यूजिक के बाद 'अक्टूबर' के पहले गाने 'ठहर जा' का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड रोमांटिक गीतों से अलग है- अरमान
उन्होंने कहा कि यह सरल तरीके से प्यार की भावना पर आधारित है. यही कारण है कि यह युवाओं के लिए प्रासंगिक और आकर्षक बनेगा. यह गीत सुनकर आपको लगेगा कि यह सामान्य बॉलीवुड रोमांटिक गीतों से अलग है. अपनी भविष्य की परियोजनओं के बारे में गायक ने कहा कि कई गीत हैं. मैं रोमांचक क्षण के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे बहुत सारे नए लोगों के साथ काम करना है. मैं प्रशंसकों का और अधिक गीत आने का इंतजार नहीं कर सकता. मैं अभी बता सकता हूं कि मैं नई परियोजना पर काम कर रहा हूं, जो जल्द जारी होगी. गाने का म्यूजिक अभिषेक अरोड़ा ने दिया है और इसके लिरिक्स अभिरुची चंद ने लिखे हैं. बता दें, यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : संगीत समझ में भंसाली हो सकते हैं राज कपूर के प्रतिद्वंदी : लता

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' जल्द ही रिलीज होने वाली है. कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसके बाद से फैन्स इस फिल्म का और भी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोमवार (19 मार्च) को ही इस फिल्म के 'थीम सॉन्ग' को रिलीज किया गया था. जिसके बाद मंगलवार को वरुण ने अपनी फिल्म के पहले गाने ठहर जा का टीजर भी रिलीज कर दिया है.

इनपुट आईएएनएस से 

Trending news