आर्म्स एक्ट केस: 18 साल बाद अभिनेता सलमान खान को बड़ी राहत, जोधपुर कोर्ट ने किया बरी
Advertisement

आर्म्स एक्ट केस: 18 साल बाद अभिनेता सलमान खान को बड़ी राहत, जोधपुर कोर्ट ने किया बरी

आर्म्स एक्ट केस में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बड़ी राहत मिली है। जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है। सलमान मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुए और कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया।मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट  (जोधपुर जिला) ने अभिनेता सलमान खान को शस्त्र अधिनियम उल्लंघन के मामले में आज बरी कर दिया।

आर्म्स एक्ट केस: 18 साल बाद अभिनेता सलमान खान को बड़ी राहत, जोधपुर कोर्ट ने किया बरी

जोधपुर:  आर्म्स एक्ट केस में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बड़ी राहत मिली है। जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है। सलमान मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुए और कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट  (जोधपुर जिला) ने अभिनेता सलमान खान को शस्त्र अधिनियम उल्लंघन के मामले में आज बरी कर दिया।

फैसला सुनने के बाद सलमान खान कोर्ट से बाहर निकल गए। कोर्ट के बाहर सलमान खान के फैंस की भारी भीड़ थी। सलमान खान उजले रंग की फॉर्चूनर गाड़ी से कोर्ट पहुंचे थे। सलमान खान को 11 बजे ही कोर्ट पहुंचना था लेकिन सुरक्षा और फैंस की भीड़ की वजह से वह कोर्ट देर से पहुंचे। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ( जोधपुर जिला) दलपत सिंह राजपुरोहित की अदालत के फैसले के वक्त अभिनेता सलमान खान, उनकी बहन अलविरा और उनके वकील मौजूद थे।

अभिनेता सलमान खान पर वर्ष 1998 में जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ है’ की शूटिंग के दौरान एक और दो अक्तूबर की मध्यरात्रि को काले हिरण के शिकार में ऐसे हथियार का इस्तेमाल करने का मामला विचाराधीन था जिनके लाइसेंस की अवधि समाप्त हो चुकी थी। इस मामले में 20 गवाहों की गवाही हुई थी। इस मामले की अन्तिम सुनवायी नौ जनवरी को पूरी हो गई थी।

सलमान खान अपनी बहन अलवीरा और अपने वकीलों के साथ कल शाम ही जोधपुर पहुंच गये थे। अदालत परिसर और जिस होटल में सलमान खान रूके थे, उसके रास्ते में अभिनेता के सैकड़ों प्रशंसकों के मौजूद रहने के कारण पुलिस को स्थिति संभालने में काफी मशक्त करनी पड़ी। सलमान खान की बहन अलवीरा अदालत में पहले पहुंचीं। उसके कुछ देर बाद सलमान खान अदालत पहुंचे। सलमान खान को देखने और फैसले को जानने के लिए अदालत परिसर में सैकेडों लोग मौजूद थे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news