BREAKING NEWS

TRENDING: सोशल मीडिया पर उठी Swara Bhaskar की गिरफ्तारी की मांग, जानें पूरा मामला

CAA हंगामे के दौरान जब स्वरा भास्कर प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची थीं ,तब भी उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठी थी और आज भी   #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है.

TRENDING: सोशल मीडिया पर उठी Swara Bhaskar की गिरफ्तारी की मांग, जानें पूरा मामला
फाइल फोटो

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हाल ही में राहुल गांधी पर ट्वीट कर वो सुर्खियों में थी, तो वहीं अब ट्विटर पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, जिस समय CAA और NRC को लेकर देश में हंगामा हो रहा था तो उस समय स्वरा भास्कर ने प्रदर्शनकारियों के बीच हिस्सा लिया था और जमकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे. फिलहाल ट्विटर पर स्वरा का प्रदर्शनकारियों के बीच नारे लगाता वीडियो वायरल हो रहा है और ट्विटर पर  #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. 

CAA हंगामे के दौरान जब स्वरा भास्कर प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची थीं ,तब भी उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठी थी और आज भी   #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. जब CAA विवाद चल हा था, तभी देश में कोरोना वायरल संकट आ गया और इस भीड़ को लॉकडाउन के चलते घर बैठना पड़ गया. तब ये मामला रफा दफा हो गया था. स्वरा भास्कर पर उस समय हिंसा भड़काने का आरोप भी लगाया गया था. अधिकारियों ने स्वरा के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की थी.

आपको बता दें स्वरा भास्कर ने अपने इस भाषण में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि मुसलमानों को क्यों निशाना बनाया जाता है? इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि हमे अपनी बात को उठाने के लिए आवाज बुलंद करनी पडे़गी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.