'हां, शाहिद अफरीदी के साथ मेरे 'संबंध' थे' ट्वीट पर अर्शी खान ने 3 साल बाद दी सफाई
Advertisement

'हां, शाहिद अफरीदी के साथ मेरे 'संबंध' थे' ट्वीट पर अर्शी खान ने 3 साल बाद दी सफाई

अर्शी हाल ही में टॉक शो 'ज़ज़्बात' में राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आईं.

शो के दौरान बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं शाहिद अफरीदी का बहुत ज्यादा सम्मान करती हूं. उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया है'

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट और मॉडल अर्शी खान ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर किए गए अपने विवादास्पद ट्वीट को लेकर सफाई दी है. अर्शी खान ने वर्ष 2015 में शाहिद अफरीदी को लेकर एक ट्वीट किया था जिसको लेकर अब चुप्पी तोड़ी है. अर्शी को अपने अनुभवों से काफी कुछ सीखने को मिला है और उन्होंने इस पूरे मसले पर माफी मांगने का फैसला किया है. 

दरअसल, साल 2015 में अर्शी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए लिखा था, 'हां, मैंने शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. क्या मुझे किसी व्यक्ति के साथ संबंध बनाने के लिए भारतीय मीडिया से इजाजत लेने की जरूरत है? यह मेरा निजी मामला है. मेरे लिए यह प्यार है.' यह बताने की जरूरत ही नहीं कि इस ट्वीट को लेकर कितना विवाद हुआ था. अर्शी ने उस समय शाहिद से शादी करने के इच्छा जाहिर की थी. बाद में एक इंटरव्यू में अर्शी ने दावा किया था कि बिग बॉस सीजन 11 में घर में इंट्री लेने के पहले उसने शाहिद को फोन किया था. 

अर्शी हाल ही में टॉक शो 'ज़ज़्बात' में राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आईं. शो के दौरान बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं शाहिद अफरीदी का बहुत ज्यादा सम्मान करती हूं. उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. वह ट्वीट मेरी गलती थी और ऐसे संवेदनशील मामलों पर मुझे खुलकर उसका नाम नहीं घसीटना चाहिए था. अफरीदी साहब का बहुत एहसान है मुझ पर."  

बिग बॉस के घर में भी जबर्दस्त कंट्रोवर्सी क्रिएट की थी. अर्शी ने घरवालों के बारे में ही अटपटे बयान दिए थे. बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के घर उनसे मिलने पहुंच गई थी, लेकिन यहां से भी अर्शी को बैरंग ही लौटना पड़ा. गैलेक्सी अपार्टमेंट में बुके लेकर पहुंची अर्शी सलमान के घर के गेट तक तो पहुंचीं लेकिन उन्‍हें गार्ड ने अंदर ही नहीं जाने दिया था.  

Trending news