Aryan Khan: पहले ही कंट्रोवर्सी नहीं थी कम, जो अब इश्क का रोग भी लगा बैठे आर्यन खान! क्या-क्या संभालेंगे पापा Shah Rukh Khan
Advertisement

Aryan Khan: पहले ही कंट्रोवर्सी नहीं थी कम, जो अब इश्क का रोग भी लगा बैठे आर्यन खान! क्या-क्या संभालेंगे पापा Shah Rukh Khan

Aryan Khan Nora Fatehi Photos: आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर गॉसिप गलियारों में एक बार फिर से नई चर्चाएं छिड़ गई हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान और नोरा फतेही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

शाहरुख खान-आर्यन खान

Aryan Khan Nora Fatehi Dating: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) एक लंबे दौर से कंट्रोवर्सी में बने हुए हैं. कंट्रोवर्सी का दौर थमा भी नहीं था कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Son) के बड़े बेटे अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ डेटिंग को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं. दरअसल, हाल में नोरा फतेही और आर्यन खान (Nora Fatehi Aryan Khan Dating) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों का ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है जिसके बाद गॉसिप गलियारों में चर्चा छिड़ गई है कि आर्यन खान (Aryan Khan Photos) और नोरा फतेही (Nora Fatehi Pics) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

आर्यन खान-नोरा फतेही कर रहे हैं डेट! 

मेन्स एक्सपी की रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान (Aryan Khan) और नोरा फतेही (Nora Fatehi Photos) दोनों की हाल में दो फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. जिनमें एक फोटो में आर्यन खान (Shah Rukh Khan Aryan Khan) तो दूसरी में नोरा फतेही नजर आ रही हैं. वायरल हो रही फोटोज में कॉमन बात फोटो में दिख रही फैन हैं. एक ही फैन के साथ नोरा और आर्यन की अलग-अलग फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्यन और नोरा (Aryan and Nora) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

fallback

नए बवाल में फंसेंगे आर्यन खान! 

आर्यन खान (Aryan Khan Controversey) ड्रग्स कंट्रोवर्सी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू करने ही वाले थे कि नोरा फतेही (Nora Fatehi Boyfriend) के साथ उनका नाम जुड़ने लगा. नोरा फतेही (Nora Fatehi Relationships) के साथ नाम जुड़ना आर्यन खान को किस तरफ लेकर जाता है, यह तो कहना मुश्किल है लेकिन अगर नोरा-आर्यन की डेटिंग से मुसीबत होती है तो सबसे पहला असर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) पर होगा. अब पापा शाहरुख खान ऐसे में क्या-क्या संभाल पाएंगे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news