Aryan Khan ने NCB पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मेरी Whatsapp चैट को गलत तरीके से किया गया पेश
X

Aryan Khan ने NCB पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मेरी Whatsapp चैट को गलत तरीके से किया गया पेश

Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स केस में कई दिन से जेल में बंद हैं. अब उन्होंने NCB पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Aryan Khan ने NCB पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मेरी Whatsapp चैट को गलत तरीके से किया गया पेश

नई दिल्ली: बीते साल से ही बॉलीवुड सेलेब्स पर ड्रग्स के आरोप लग रहे हैं. हाल ही में इस केस में स्टार किड्स पर भी गाज गिरी. एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते 20 दिन से हिरासत में हैं. कई बार सुनवाई के बाद बुधवार को एक बार फिर उनकी जमानत याचिका विशेष अदालत से खारिज हो गई. लेकिन अब इस मामले में  आर्यन खान (Aryan Khan) ने NCB पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. आर्यन के बयान के अनुसार एजेंसी उनकी चैट को गलत तरीके से पेश कर रही है. 

आर्यन ने जमानत याचिका में कही ये बात 

आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद अब वह हाई कोर्ट का रुख कर चुके हैं. बुधवार को उनके वकील द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की गई है. यहां 26 अक्टूबर को उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई की जाएगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट India.Com में प्रकाशित खबर के अनुसार, इस हाई कोर्ट में पेश की गई अपील में आर्यन खान ने कहा बयान में कहा है कि उनके मोबाइल फोन से लिये गये वॉट्सऐप चैट की 'व्याख्या और गलत व्याख्या' न्यायपूर्ण नहीं है. उन्हें फंसाने के लिए उनकी चैट को NCB ने गलत तरीके से कोर्ट के सामने पेश किया है. 

आर्यन ने ये भी किया दावा 

23 वर्षीय आर्यन खान ने इस अर्जी में यह भी दावा किया है कि उस दिन पार्टी में रेड के दौरान NCB के छापे में उनके पास कोई भी प्रतिबंधित ड्रग्स नहीं मिला था. इसके साथ ही आर्यन ने अपनी इस अर्जी में बताया कि पार्टी में मौजूद अरबाज मर्चेंट तथा आचित कुमार को छोड़कर  अन्य किसी आरोपी के साथ उनका कोई लेनादेना नहीं रहा. बता दें कि इस मामले में अब तक NCB ने तकरीबन 20 गिरफ्तारी की हैं.

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड सेंट्रल जेल में बंद हैं. NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जहां से आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था. NCB के मुताबिक आर्यन और उनके साथियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें: Mira Rajput ने बिकिनी पहन लगाई पूल में छलांग, हॉटनेस से जल उठेंगी बॉलीवुड हसीनाएंएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news