Star Kids Affair: डेब्यू से पहले डेटिंग की खबरों से पॉपुलर हो रहे ये स्टार किड्स, क्या स्टारडम के लिए पकड़ा अफेयर्स का रास्ता?
Advertisement

Star Kids Affair: डेब्यू से पहले डेटिंग की खबरों से पॉपुलर हो रहे ये स्टार किड्स, क्या स्टारडम के लिए पकड़ा अफेयर्स का रास्ता?

Star Kids Bollywood Debut: बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे (Bollywood Star kids Affairs) फिल्मों में डेब्यू से पहले ही डेटिंग की खबरों के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. सभी स्टार किड्स का एक साथ अफेयर्स की खबरों में आना एक पैटर्न जैसा लग रहा है. क्या फिल्मी सितारों के बच्चों ने स्टारडम के लिए अफेयर्स का रास्ता पकड़ लिया है.

सुहाना खान, आर्यन खान, पलक तिवारी

Bollywood Kids Affairs News: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) पिछले कुछ दिनों से लगातार अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आर्यन खान (Aryan Khan Girlfriend) का नाम कभी नोरा फतेही (Nora Fatehi) तो कभी पाकिस्तानी लड़की के साथ जुड़ रहा है. वहीं सुहाना खान (Suhana Khan Boyfriend) का नाम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्तय नंदा (Agstya Nanda) के साथ जुड़ रहा है. सिर्फ आर्यन-सुहाना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का नाम भी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के साथ जुड़ रहा है. 

क्या फिल्मों की सक्सेस के लिए अपनाई नई ट्रिक 

फिल्मी डेब्यू (Bollywood Star Kids Debut) से पहले ही स्टार किड्स के अफेयर्स के चर्चे गॉसिप गलियारों में शुरू हो गए हैं. एक साथ सभी स्टार किड्स का नाम डेटिंग की खबरों के साथ सामने आना, एक पैटर्न की तरफ इशारा करता है. इस पैटर्न में स्टारडम और सुर्खियों में बने रहने की ललक झलक रही है. ऐसे में यह सवाल उठना लाजिमी है कि सेलेब किड्स ने स्टारडम के लिए अफेयर्स का रास्ता तो नहीं चुन लिया है. 

आर्यन, सुहाना से लेकर पलक तिवारी के अफेयर के हुए चर्चे 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान का नाम कई दिनों से श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के बेटे अगस्तय नंदा (Agstya Nanda) के साथ कनेक्ट हो रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती 'आर्चीज' के सेट पर हुई. बता दें, 'आर्चीज' साल 2023 में रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं. फिल्म से पहले एक्ट्रेस का नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ जुड़ रहा है. वहीं इब्राहिम भी जल्द करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news