Aryan Khan ने जेल जाने के बाद की Gauri और Shah Rukh Khan से बात! इतनी देर किया VIDEO कॉल
Advertisement

Aryan Khan ने जेल जाने के बाद की Gauri और Shah Rukh Khan से बात! इतनी देर किया VIDEO कॉल

Aryan talked to Gauri and Shah Rukh Khan: खबर है कि आर्यन ने जेल जाने के बाद अपने माता-पिता से 10 मिनट तक बात की है. आर्यन ने वीडियो कॉल के जरिए अपने परिवार से बात की है.

फोटो साभार: Instagram@Fansrk

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों हिरासत में हैं. बीते दिन उनकी जमानत की अर्जी की सुनवाई थी जो एक बार फिर 20 तारीख तक के लिए आगे बढ़ गई है. जिसके चलते आर्यन खान (Aryan Khan) को 20 तारीख तक आर्थर रोड जेल में रहेंगे. अब खबर है कि आर्यन ने जेल जाने के बाद अपने माता-पिता से 10 मिनट तक बात की है. 

  1. आर्यन खान ने की माता पिता से वीडियो कॉल पर बात 
  2. जेल के सुरक्षाकर्मी की मौजूदगी में हुई बात
  3. कोरोना नियमों के कारण सिर्फ 10 मिनट हुई बात

वीडियो कॉल पर हुई बात

सभी के मन में ये सवाल चल रहा है कि आखिर शाहरुख अपने बेटे से मिलने की कोशिश क्यों नहीं कर रहे. इस उत्सुकता के चलते बीते दिनों कुछ फेक वीडियो भी वायरल हुए. जिनमें शाहरुख और आर्यन को गले मिलते बताया गया था. लेकिन अब खबर है कि बेटे के जेल जाने के बाद शाहरुख ने 10 मिनट वीडियो कॉल पर बात की है. जेल अधिकारी के अनुसार, 'आर्यन खान ने मुंबई के आर्थर रोड जेल के अंदर से अपने पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए बात की.' जेल प्रशासन ने इस बात की पुष्टि कर दी है, जेल प्रशासन के मुताबिक बातचीत दो-तीन दिन पहले हुई है. यह बातचीत जेल के सुरक्षाकर्मी की मौजूदगी में हुई है.

सिर्फ 10 मिनट क्यों की बात

हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक कोरोना की वजह से जेल में बंद सभी आरोपी/कैदी हफ्ते में दो बार अपने परिवार वालों से वीडियों कॉल पर बाते कर सकते हैं. नियमों के मुताबिक एक कैदी को उसके घर वालों से बात करने के लिए सिर्फ 10 मिनट का समय दिया जाता है. 

3200 कैदियों के बीच 11 फोन

जेल में कुल 3200 कैदी हैं. कोरोना के नियमो के मुताबिक जेल में आकर मुलाकात करने की इजाजत नहीं है, इस वजह से जेल कैदियों को उनके परिजन से बात करवाने के लिए फोन का जरिया देते हैं. आर्थर रोड जेल में सिर्फ 11 फोन हैं. जिसके पास वीडीओ की सुविधा नहीं होती उसे फोन पर बात करने की इजाजत दी जाती है और जिसके पास वीडियो की व्यवस्था होती है उसे व्हट्सएप के जरिए बात करवाई जाती है. 

20 होगा बेल पर फैसला

आपको बता दें कि बुधवार और गुरुवार को दो दिन तक आर्यन की जमानत की अर्जी पर सुनवाई हुई. गुरुवार को मुंबई के सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद एक बार फिर फैसला सुरक्षित रख लिया है. मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी. इसी दिन आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा. जज वीवी पाटिल ने मामले में अपना फैसला सुरक्षित रखा है. 

क्या-क्या खा सकते हैं आर्यन 

आपको बता दें कि अब आर्यन को क्योंकि आने वाले 6 दिन तक जेल में ही रहना है, तो जाहिर है कि उन्हें वहां पर ही खाना भी खाना है. तो यहां है वह पूरी लिस्ट जिसमें आपको बताया जाएगा कि जेल की कैंटीन में क्या-क्या मिलता है जिसे आर्यन खान खरीद सकता है. तो यहां के मैन्यू में ब्रेड, फरसान/नमकीन, भेल, पाण्याची बाटली, वडापाव, भजियापाव, समोसा, चिकन थाली, अंडा थाली, मिनरल वाटर और जूस है. 

आर्यन को मिले मनी ऑर्डर के पैसे 

आपको बता दें, तीन दिन पहले आर्यन खान (Aaryan Khan) को मनी ऑर्डर के रूप में 4500 रुपये आये थे. इस रकम से आर्यन एक महीने में कैंटीन से कोई भी सामान खरीद सकते है. आर्थर रोड जेल की कैंटीन से हर कैदी को एक महीने में 4500 रुपये का ही मनी ऑर्डर मिल सकता है.

इसे भी पढ़ें : Aaryan Khan को मिला कैदी नंबर 956, आर्थर रोड जेल में कटेंगे और 6 दिन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news