बोल्ड इमेज तोड़ नोरा फतेही ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर,फैंस लुटा रहे जमकर प्यार
Advertisement

बोल्ड इमेज तोड़ नोरा फतेही ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर,फैंस लुटा रहे जमकर प्यार

अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस सलवार सूट में कहर लग रही हैं.

नोरा फतेही

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ज्यादातर रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आती हैं. यहां तक कि वो सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक पोज देती हुई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसमें अक्सर उनका बोल्ड अंदाज ही देखने को मिलता है. लेकिन 26 जनवरी के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसमें वो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.

  1. सिंपल लुक में नोरा ने ढाया कहर
  2. तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार
  3. पहना सलवार सूट

सिंपल लुक में लगीं बला की खूबसूरत

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सोशल मीडिया पर सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकमानाएं देते हुए अपनी बेहद सुंदर इंडियन ड्रेस पहने तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस इस सिंपल लुक में इतनी ज्यादा सुंदर लग रही हैं कि आपका उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

सलवार सूट लुक हुआ वायरल

इन लेटेस्ट तस्वीरों में नोरा फतेही सलवार सूट पहने दिखीं. एक्ट्रेस तस्वीरों में क्रीम कलर का सूट पहने हुए हैं. चुनरी को सिर पर रखा हुआ है और बहुत ही लाइट मेकअप किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

 

फैंस लुटा रहे प्यार

नोरा का ये सिंपल लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वो लगातार एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं. कोई दिल वाला इमोजी शेयर कर रहा है तो कोई तस्वीरों पर वाउ लिखकर कमेंट कर रहा है.

हाल ही में हुई थीं कोविड संक्रमित

नोरा फतेही कोविड पॉजिटिव 30 दिसंबर 2021 को हुई थीं. जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. खास बात है कि एक्ट्रेस ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. फिलहाल एक्ट्रेस की रिपोर्ट अब कोविड निगेटिव आ गई है. इसकी जानकारी भी नोरा ने खुद अपने फैंस को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर दी थी.

बोल्ड नोरा फतेही

नोरा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं कि उसकी चर्चा होने लगती है.नोरा कभी अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं तो कभी अपने डांस की वजह से. लेकिन इतना तो जरूर है कि सुर्खियों में कैसे रहना है एक्ट्रेस को अच्छे से पता है.

 

यह भी पढ़ें- एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनीं जाह्नवी कपूर, इतनी सर्दी में फील्ड में बहा रहीं जमकर पसीना!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news