सरकते टॉप को संभाल नहीं पाई ये सिंगर, बार-बार शॉल से ढकने का किया जतन
X

सरकते टॉप को संभाल नहीं पाई ये सिंगर, बार-बार शॉल से ढकने का किया जतन

Asha Bhosle की पोती का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जनाई भोसले का टॉप उन्हें काफी दिक्कत दे रहा है और वो बार-बार उसे संभालती नजर आ रही हैं.

सरकते टॉप को संभाल नहीं पाई ये सिंगर, बार-बार शॉल से ढकने का किया जतन

नई दिल्ली: Asha Bhosle अपने शानदार गायकी के लिए जानी जाती हैं. पुराने जमाने में गाए हुए उनके गाने आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं. लेकिन अब उनकी पोती का दौर आ रहा है, जो अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर छा रही हैं. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वो काफी अनकंफर्टेबल नजर आईं. 

जनाई का सरकता टॉप

आशा भोसले (Asha Bhosle) की पोती जनाई भोसले (Zanai Bhosle) को सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान जनाई ने स्ट्रैपी टॉप और स्कर्ट पहनी हुई थी. उन्होंने अपने इस टॉप को शॉल से ढंका हुआ था. लेकिन वीडियो में यह साफ नजर आ रहा था कि जनाई अपने इस आउटफिट में कितनी ज्यादा अनकंफर्टेबल थीं. उन्हें बार-बार अपना टॉप और शॉल संभालना पड़ रहा था. 

 

 

जनाई और सारा का साथ

मालूम हो कि सारा और जनाई (Sara And Zanai) एक दूसरे की जिम के दोस्त हैं. यह दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ जिम जाते हुए स्पॉट होते हैं. इन दोनों ने मुंबई से हैदराबाद के लिए उड़ान भरी है. पैपराजी ने जब दोनों को पूछा कि वह हैदराबाद क्यों जा रही है तो, उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि लड़कियां की मैट्रिक्स फाइट नाइट में भाग लेंगी जा रहे हैं। इसे अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ होस्ट करने वाली हैं.

गाना भी गाती हैं जनाई

ये वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों को पता चला कि ये लड़की आशा भोसले (Asha Bhosle) की पोती हैं. आपको बता दें जनाई भोसले (Zanai Bhosle) अपनी दादी की ही तरह एक सिंगर हैं और देश के पहले ट्रांसजेंडर बैंड का हिस्सा भी रह चुकी हैं. जनाई ने सिर्फ 14 साल की उम्र में ट्रांसजेंडर बैंड के लिए गाना गाया था. जनाई अक्सर अपनी दादी के साथ भी नजर आती हैं. वो उनके कई कॉन्सर्ट में गाना गाती हुई नजर आती हैं. 

Trending news