PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की भीड़ में फंस गईं आशा भोसले, ऐसे की स्मृति ने मदद...

आशा भोसले ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन कोई आगे नहीं आया और इसी बीच स्मृति ईरानी ने आगे आकर उनकी मदद की. 

PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की भीड़ में फंस गईं आशा भोसले, ऐसे की स्मृति ने मदद...
स्मृति ईरानी ने के साथ सिंगर आशा भोसले (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : राष्ट्रपति भवन में गुरुवार 30 मई को हुए शपथ ग्रहण समारोह में देश-विदेश के नेताओं के अलावा बॉलीवुड के कलाकारों ने भी हिस्सा लिया. लिजेंडरी सिंगर आशा भोसले शपथ ग्रहण समारोह के बाद भीड़ में फंस गईं. आशा भोसले ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन कोई आगे नहीं आया और इसी बीच स्मृति ईरानी ने आगे आकर उनकी मदद की. 

आशा भोसले ने स्मृति ईरानी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि स्मृति की मदद की वजह से वो सही सलामत घर पहुंच पाईं. स्मृति के अंदर दूसरों की केयर करने की भावना है इसलिए वो ये चुनाव जीतने में सफल रही हैं. 

बता दें कि राहुल गांधी को हराकर अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद 43 वर्षीय स्मृति ईरानी ने दूसरी बार केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ले ली है. जिसके बाद वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली नई मंत्रिपरिषद में सबसे कम उम्र की मंत्री बनीं हैं. स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में पहले भी कई महत्वपूर्ण पद संभाले हैं और अब गांधी परिवार की परंपरागत संसदीय सीट ईरानी ने शानदार जीत दर्ज कराकर संसद पहुंची ईरानी ने एक बार फिर मंत्री पद की गोपनीयता बनाए रखने की शपथ ली है. 

टीवी की चहेती बहू 'तुलसी' ने गांधी परिवार के गढ में सेंध लगाकर बढ़ाया अपना कद

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को गांधी परिवार की परंपरागत सीट अमेठी में 55,120 वोटों से परास्त कर इस सीट पर भगवा परचम लहरा दिया है.