close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : आशा ताई का कमबैक, 'बेगम जान' को दी अपनी खूबसूरत आवाज

लंबे समय से सिनेमा जगत की दिग्‍गज गायिका आशा भोसले ने किसी फिल्‍म के गीत को अपनी आवाज नहीं दी है, लेकिन विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' से वह कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में आशा ताई ने एक गाना गाया है और यह गाना रिलीज कर दिया गया है. 'प्रेम में तोहरे नाम से' आया यह गाना इस फिल्म का पहला गाना है. यह बॉलीवुड के एक दूसरे ही एरा की याद दिलाता है.

VIDEO : आशा ताई का कमबैक, 'बेगम जान' को दी अपनी खूबसूरत आवाज
विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ में आशा ताई ने दी अपनी आवाज (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : लंबे समय से सिनेमा जगत की दिग्‍गज गायिका आशा भोसले ने किसी फिल्‍म के गीत को अपनी आवाज नहीं दी है, लेकिन विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' से वह कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में आशा ताई ने एक गाना गाया है और यह गाना रिलीज कर दिया गया है. 'प्रेम में तोहरे नाम से' आया यह गाना इस फिल्म का पहला गाना है. यह बॉलीवुड के एक दूसरे ही एरा की याद दिलाता है.

फिल्मी गानों से लंबा ब्रेक लेने के बाद आशा भोसले ने विद्या बालन की फिल्म में गाना गाया है. इससे पहले आशा भोसले ने फिल्मों के लिए साल 2013 में गाना गाया था.

‘प्रेम में तोहरे’ नाम से गाए इस गाने में आशा ताई ने तमाम अहसासों को भर दिया है. इस गाने को सुनकर ये जरुर महसूस होगा कि अब बॉलीवुड में ऐसे गाने बंद हो गए हैं. इस गाने को अन्नू मलिक ने कंपोज किया है.

बेगम जान नेशनल अवॉर्ड विनर निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म राजकहिनी का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म भी श्रीजित के निर्देशन में बनी है. 

विद्या इस फिल्म में एक वेश्या ‘बेगम जान’ का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे कोठे की है, जो हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे के दौरान बॉर्डर के बीचों-बीच पड़ गया. विद्या बालन के साथ इस फिल्म में गौहर खान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.