औरंगजेब के किरदार में दिखेंगे Ashutosh Rana, ऐसी है सीरीज की थीम!

Chhatrasal: आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने परदे पर सम्राट औरंगजेब को फिर से बनाने के बारे में बताया है. उन्होंने इस ऐतिहासिक गाथा के बारे में खुलकर बात की है.

औरंगजेब के किरदार में दिखेंगे Ashutosh Rana, ऐसी है सीरीज की थीम!
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) जल्द ही ऐतिहासिक वेब शो 'छत्रसाल' (Chhatrasal) में सम्राट औरंगजेब की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अनुभवी एक्टर का कहना है कि इतिहास और पीरियड ड्रामा ने उन्हें हमेशा आकर्षित किया है. फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर एक्टर का कहना है कि औरंगजेब का किरदार निभाना शानदार अनुभव रहा.

ऐसी होगी वेबसीरीज की कहानी

आशुतोष कहते हैं, 'ऐतिहासिक नाटक अतीत में यात्राएं हैं इसलिए वे हमेशा ज्यादा कोशिश करते हैं. मैंने हमेशा पीरियड ड्रामा और बायोपिक्स को आकर्षक पाया है और वे मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक हैं, इसलिए औरंगजेब आलमगीर का किरदार निभाना एक बेहतरीन प्रक्रिया थी.' वेब शो बुंदेलखंड के गुमनाम योद्धा राजा छत्रसाल के जीवन पर आधारित है.

बुंदेलखंड की आजादी की जंग

कहानी में भूमिका के महत्व के बारे में बोलते हुए, आशुतोष कहते हैं: 'मैंने हमेशा माना है कि एक महान कहानी में एक साहसी नायक होना चाहिए, लेकिन उसकी जीत तब और भी अधिक मनाई जाती है जब वह जीवन से बड़े प्रतिद्वंद्वी का सामना कर रहा हो. छत्रसाल की शानदार जीत को अभी भी पोषित किया जाता है क्योंकि बुंदेलखंड की आजादी के लिए लड़ने के लिए उन्होंने जिस प्रतिद्वंद्वी का सामना किया और जो कठिन लड़ाई उन्होंने लड़ी, वो सराहनीय है.'

ये होगी पूरी कास्ट

महाराजा छत्रसाल के रूप में जितिन गुलाटी अभिनीत, यह ऐतिहासिक नाटक अनादि चतुवेर्दी द्वारा निर्देशित है और इसमें वैभवी शांडिल्य, मनीष वाधवा, अनुष्का लुहार और रुद्र सोनी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. शो 29 जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर लाइव होगा.

इसे भी पढ़ें: Pornography Case: पूछताछ में कई बार रो पड़ीं Shilpa Shetty, पुलिस ने किए ये सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.