Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के Winner बनने पर आसिम रियाज ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

'बिग बॉस 13' के मेकर्स पर FIXED और बायस्ड होने के आरोप लग रहे हैं, जिस पर शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज ने चुप्पी तोड़ी है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के Winner बनने पर आसिम रियाज ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का सीजन खत्म हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस शो के विनर और आसिम रियाज (Asim Riaz ) को फर्स्ट रनरअप चुन लिया गया है, लेकिन उनकी इस जीत की मिठास थोड़ी कम होती दिख रही है. दरअसल, मेकर्स पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि ये शो Fixed है और वे लोग बायस्ड भी हैं. कश्मीर से आने वाले आसिम रियाज के फैंस भी चैनल पर आरोप लगा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रॉफी थमाने के लिए सब फिक्स्ड था. सिद्धार्थ के विनर चुने जाने के बाद चैनल को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. 

इस मामले को लेकर आसिम रियाज अब चैनल के बचाव में आए हैं. हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ पर एक चैनल के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक- फिनाले की बात करें तो कुछ भी FIXED नहीं था. कुछ भी ऐसा नहीं है. दर्शकों के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा और वो (सिद्धार्थ शुक्ला) भी जीता. उन्होंने आगे कहा कि यह एक रियल शो है. 

वैसे इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी थी. एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया कि ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह सोचते हैं. ऐसी बातों पर आप क्या रिएक्ट कर सकते हैं. मैंने काफी मुश्किलों को पार करके ये टाइटल जीता है. उस पर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है, जो लोग ऐसा सोचते हैं तो मैं उनके लिए सॉरी फील करता हूं. अखबार से बातचीत में सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि अगर आपने सीजन 13 फॉलो किया होगा तो पता होगा कि यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. खुद पर उठने वाले हर सवाल का जवाब कोई नहीं दे सकता. 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के विनर घोषित होते ही ट्विटर पर सिद्धार्थ के खिलाफ मुहिम शुरू हो गई. ट्विटर पर #FixedWinnerSidharth ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ लोग जमकर सिद्धार्थ के चुनाव को लेकर सवाल उठा रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि अग्रेसिव नेचर वाले सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के विनर कैसे हो सकते हैं?

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें