असम के CM को सिंगर जुबीन ने लिखा ओपन लेटर, बोले- 'क्या मेरा वोट वापस मिल सकता है?'

असम के लोकप्रिय गायक जुबीन गर्ग ने सीएम सर्वानंद सोनोवाल को खुला पत्र लिखकर अपने गीत लौटाने की मांग की है.

असम के CM को सिंगर जुबीन ने लिखा ओपन लेटर, बोले- 'क्या मेरा वोट वापस मिल सकता है?'
(फोटो साभार- Twitter)

नई दिल्ली : नागरिकता (संशोधन) विधेयक के विरोध में असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को खुला पत्र लिखने के पांच दिन बाद असम के लोकप्रिय गायक जुबीन गर्ग ने रविवार को मांग की कि 2016 में भाजपा के लिए उनके गाए चुनाव गीत का इस्तेमाल कर हासिल किए गए ‘‘मत’’ उन्हें लौटा दिए जाएं. 

गर्ग ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा, ‘‘प्रिय सर्वानंद सोनोवाल दा, मैंने कुछ दिन पहले आपको पत्र लिखा था.’’ उन्होंने कहा, ‘‘आपने 2016 में मेरी आवाज इस्तेमाल करके जो मत हासिल किए, क्या मुझे वे वापस मिल सकते हैं? मैं इससे हुई कमाई लौटाने के लिए तैयार हूं.’’ 

असम में सिंगर शान पर हमला, गुस्साए लोगों ने फेंके पत्थर और कागज के गोले 

गर्ग के फेसबुक पर 8.58 लाख फॉलोवर हैं. यह पोस्ट वायरल हो गया. इस बीच कृषक मुक्ति संग्राम समिति के सलाहकार अखिल गोगाई ने कांग्रेस से अपील की कि वह राज्यसभा में इस विधेयक की हार सुनिश्चित करे. गोगोई ने कहा कि केएमएसएस सभी विपक्षी दलों से मिलने की कोशिश करेगी ताकि ऊपरी सदन में विधेयक के खिलाफ खड़े होने के लिए उन्हें मनाया जा सके. 

(इनपुट : भाषा)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.