16 साल की उम्र में Shahid Kapoor से मिली थीं Mira Rajput, पढ़िए एक मजेदार किस्सा
Advertisement

16 साल की उम्र में Shahid Kapoor से मिली थीं Mira Rajput, पढ़िए एक मजेदार किस्सा

मीरा और शाहिद (Shahid Kapoor) की शादी के बाद से ही लगातार यह कपल सुर्खियों में बना रहता है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मीरा राजपूत (Mira Rajput) और हमारे बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं. मीरा और शाहिद (Shahid Kapoor) की शादी के बाद से ही लगातार यह कपल सुर्खियों में बना रहता है. मीरा और शाहिद इन दिनों अपना फैमिली क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, लेकिन अचान से मीरा अपने पति को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

  1. शादी के बाद से ही लगातार यह कपल सुर्खियों में बना रहते हैं
  2. अचानक से मीरा अपने पति को लेकर चर्चा में आ गई हैं
  3. एक फैन ने उनसे शाहिद कपूर से पहली मुलाकात पर सवाल पूछा
  4.  

दरअसल, इंस्टाग्राम पर मीरा ने अपने फैंस से जुड़ने का फैसला किया. जिसके बाद इंस्टाग्राम पर 'Ask Me A Question' सेशन रखा. उसी दौरान एक फैन ने उनसे शाहिद कपूर से पहली मुलाकात पर सवाल पूछ लिया. जवाब देते हुए मीरा ने कहा, 'ऐसा ही लगा जैसा किसी से पहली बार मिलते हुए लगता है. मीरा और शाहिद की पहली मुलाकात मजेदार थी. मीरा ने ये भी खुलासा किया कि ''ये तब हुआ था जब मैं 16 साल की थी. हम कॉमन फैमिली फ्रेंड के घर सूफी सिंगर के कंसर्ट के लिए साथ थे. हम दोनों के पिता इस तरह का संगीत पसंद करते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

En Vogue

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

हाल ही में मीरा राजपूत अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में आई थी. तस्वीर में उनके फैंस ने तो यहां तक भी कह दिया कि मीरा के आगे कियारा आडवाणी भी फेल लग रही हैं. मीरा राजपूत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक पुरानी  तस्वीर पोस्ट की थी. जिसके बाद से ही उनकी इस पोस्ट पर कमेंट्स और लाइक की बौछार होनी शुरू हो गई. तस्वीर के कैप्शन में मीरा ने 'T H R O W B A C K' लिखा है. मीरा इस तस्वीर में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news