Zee Rozgar Samachar

अथिया शेट्टी ने Rhea Chakraborty पर साधा निशाना? पोस्ट लिखकर कही ये बात

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेश अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है.

अथिया शेट्टी ने Rhea Chakraborty पर साधा निशाना? पोस्ट लिखकर कही ये बात
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर टीवी एक्टर्स और फिल्मी सितारों के बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ गई है. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. जहां टेलीविजन के सितारे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं, फिल्मी सितारे रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रहे हैं.

अथिया शेट्टी का रिया चक्रवर्ती पर निशाना
एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेश अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह कर्मों की बात कर रही हैं. हालांकि अथिया ने अपने पोस्ट में ना तो अंकिता का और ना ही रिया का कोई जिक्र किया है. लेकिन उन्होंने लिखा है, 'आपने किसी का जो नुकसान किया है, उसे आप तब तक नहीं समझ पाएंगे, जब तक कि आपके साथ भी ऐसा ही न किया जाए. इसलिए मैं यहां हूं. कर्मा.'

सारा अली खान के अलावा 4 और नाम सामने आए
बताते चलें कि 'रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ड्रग्स स्टोरी में सारा अली खान के अलावा 4 और नाम सामने आए हैं, जिनका नाम रिया ने ड्रग्स कनेक्शन से खुद जोड़ा है. रिया ने इन चार लोगों के नाम भी NCB को बताए हैं. सूत्रों के मुताबिक NCB इन पांच लोगों पर जल्द कार्रवाई करने की तैयारी में है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.