सलमान खान के लिए बनाया 'नया' अटारी-वाघा बॉर्डर, आप भी देखिए PHOTOS
Advertisement

सलमान खान के लिए बनाया 'नया' अटारी-वाघा बॉर्डर, आप भी देखिए PHOTOS

'भारत' में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, तब्‍बू और जैकी श्रॉफ समेत बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां भी नजर आएंगी.

'भारत' फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

लुधियाना (तपिन मल्होत्रा): पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान की सीमा पर अटारी-बाघा बॉर्डर देश-दुनिया में फेमस है. अब पंजाब के ही लुधियाना से 20 किमी दूर बल्लोवाल गांव में हूबहू अटारी-बाघ बॉर्डर जैसा सेट तैयार किया गया है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' के लिए इस सेट को बनाया गया है. यहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट आठ दिनों तक शूटिंग करेगी.

लुधियाना के पखोवाल रोड स्थित बल्लोवाल गांव को फिल्म सिटी में तब्दील कर दिया है. भारत-पाक के बंटवारे के सीन फिल्माने के लिए ही यहां अमृतसर के हूबहू अटारी बॉर्डर जैसा सेट लगाया गया है. वहीं, भारत और पाकिस्तान की यूनिफॉर्म में जवानों को भी तैनात किया गया है. फिल्म में भारत के 70 साल की इतिहास की कहानी दिखाई जाएगी. यहां सलमान खान, कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ सहित कई फिल्मी हस्तियां पहुंची हुई हैं.

fallback

इस गांव में बॉलीवुड सितारों के जुटने पर लोगों में भी काफी उत्साह बना हुआ है. वहीं पंजाब के अलग-अलग हिस्सों से भी लोग आकर शूटिंग देख देख रहे हैं. बकायदा गांववालों को फिल्म में साइड रोल भी दिए जा रहे हैं, जिसके चलते उनके स्पेशल पास भी बनाए गए हैं. मगर पूरे गांव को सील किया गया है ताकि कोई भी आउटर बिना पास के अंदर ना आ सके.

fallback

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैन्स बड़े पर्दे पर बेहद पसंद करते हैं. आखिरी बार दोनों की जोड़ी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आई थी और दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स ने बेहद पसंद किया था. अब कैटरीना सलमान खान के साथ उनकी अगली फिल्म 'भारत' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन भी अली अब्बास जफर द्वारा किया जा रहा है और तीनों की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

न सगाई न फिल्‍म, तो ये हीरोइन है प्रियंका चोपड़ा के सलमान खान की 'भारत' छोड़ने की वजह?
फिल्म की पूरी स्टार कास्ट 'भारत' के पहले शेड्यूल की शूटिंग करके माल्‍टा से वापस लौट आई है. बता दें कि कैटरीना इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा को रिप्‍लेस करने के बाद आई हैं. 'भारत' में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी और तब्‍बू भी नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news