close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: सोशल मीडिया पोस्ट पर कम हुए लाइक्स, फूट-फूटकर रो पड़ी मॉडल

Mikaela Testa सोशल मीडिया पर दो अकाउंट चला रही हैं. मिकेला ने अपने 'स्कैंडलस एक्स' नाम के एक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि वो अब इस प्लेटफॉर्म को नहीं यूज करेंगी.

Video: सोशल मीडिया पोस्ट पर कम हुए लाइक्स, फूट-फूटकर रो पड़ी मॉडल
Mikaela Testa (फोटो साभार: @MikaelaTesta)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज की लाइफ में लोगों की जिंदगी का सबसे बड़ा पार्ट बनता जा रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है जब किसी सेलिब्रेटी पोस्ट से लाइक्स कम हो जाए तो वो रो पड़े. जी हां, एक ऑस्ट्रेलिया बेस्ड मॉडल के साथ ऐसा ही हुआ जब उसे पता चला कि उसके इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक्स कम हो गए हैं तो वो फूट-फूटकर रो पड़ी. इसका वीडियो भी Mikaela Testa ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. 

Mikaela Testa सोशल मीडिया पर दो अकाउंट चला रही हैं. मिकेला ने अपने 'स्कैंडलस एक्स' नाम के एक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि वो अब इस प्लेटफॉर्म को नहीं यूज करेंगी. टेस्टा दो अकाउंट चलाती हैं और उनके दोनों अकाउंट को मिलाकर तकरीबन 60 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मॉडल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

PHOTOS: ये हैं दुनिया की 10 सबसे महंगी फिल्में, जानें सबका बजट...

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में ही इंस्टाग्राम ने यूजर्स  को ऑस्ट्रेलिया सहित छह और देशों में अपने फोटो और वीडियो पर लाइक्स की संख्या को छिपाने की सुविधा प्रदान की. इस टेस्ट फीचर का उद्देश्य उन यूजर्स के दबाव को दूर करने में मदद करना है जो अपने लाइक्स को लेकर चिंतित हैं.