close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स में 'Avengers Endgame' ने मारी बाजी, बनी सबसे बड़ी फिल्म!

इस मल्टीस्टारर एक्शन ड्रामा को सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म की श्रेणी में यह अवॉर्ड दिया जाएगा...

हॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स में 'Avengers Endgame' ने मारी बाजी, बनी सबसे बड़ी फिल्म!

नई दिल्ली: मार्वेल की ब्लॉबस्टर फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' को आगामी 23वें हॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स में हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर अवार्ड का विजेता घोषित किया गया है. इसकी घोषणा मंगलवार को की गई. इस मल्टीस्टारर एक्शन ड्रामा को सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म की श्रेणी में यह अवॉर्ड दिया जाएगा.

मार्वेल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फाइगी और प्रोडक्शन के कार्यकारी उपाध्यक्ष विक्टोरिया अलोंसो इस पुरस्कार को स्वीकार करेंगे. इस साल के हॉलीवुड करियर अचीवमेंट अवॉर्ड के लिए अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन चुनी गई हैं.

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'Avengers: Endgame' ने पहले दिन ही मचाई तबाही, बटोर लिए इतने करोड़

इस साल के समारोह में इनके अलावा अल पचीनो, एंटोनिया बैंडेराज, रेनी जेल्वेगर और लौरा डर्न जैसे कलाकारों को भी विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा. बैंडेराज को प्रेडो अल्मोदोवर की फिल्म 'पेन एंड ग्लोरी' में उनके किरदार के लिए हॉलीवुड एक्टर अवॉर्ड से नवाजा जाएगा जबकि हॉलीवुड एक्ट्रेस अवॉर्ड जेल्वेगर को जूडी गारलेंड की बायोपिक 'जूडी' में उनके किरदार के लिए मिलेगा.

Avengers Endgame देखने के बाद फैन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

अल पचीनो को मार्टिन स्कोर्सेसे की नई फिल्म 'द आइरिशमैन' में जिमी होफा के किरदार के लिए हॉलीवुड सर्पोटिंग एक्टर का अवॉर्ड दिया जाएगा. वहीं इस बार हॉलीवुड सर्पोटिंग एक्टरेस अवार्ड अभिनेत्री लौरा डर्न को नूह बॉमबच की फिल्म 'मैरिज स्टोरी' के लिए मिलेगा.

समारोह का आयोजन तीन नवंबर को बेवर्ली हिल्स में बेवर्ली हिल्टन में किया जाएगा जिसकी मेजबानी रॉब रीगल करेंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें