Viral हुआ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वीडियो, दोस्त ने कही ये बात...
Advertisement

Viral हुआ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वीडियो, दोस्त ने कही ये बात...

अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर का 'शिव सेशंस' अभ्यास करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अपने रोल की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया लगातार खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में दोनों 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के सिलसिले में बर्लिन गए हुए हैं.  फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर का 'शिव सेशंस' अभ्यास करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अपने रोल की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आलिया भट्ट भी अपने फोन में वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. 

अयान ने पोस्ट करते हुए लिखा कि शिव सेशंस. बीता शनिवार, बर्लिन. हमारे अगले शूट के लिए तैयारी... एक बार फिर. ईडो के अभ्यास सत्र के साथ हमारे वीकेंड के कुछ खास पल. 

'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब अगले साल देख पाएंगे फिल्म

इस वीडियो में रणबीर एक व्यक्ति से बातचीत कर रहे हैं, जबकि आलिया कोने में खड़ी होकर अपने फोन से वीडियो बना रही हैं. 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर शिव की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि आलिया ईशा के किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. अब यह फिल्म अगले साल समर में रिलीज होगी. इससे पहले यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी. 

 

Trending news