फिर जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान खुराना ने मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर
Advertisement

फिर जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान खुराना ने मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर

इससे पहले रिलीज हुई आयुष्मा की फिल्म 'बरेली की बर्फी' का निर्माण भी जंगली पिक्चर्स द्वारा किया गया था. 

आयुष्मान की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हाल ही में 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' में नजर आए थे. उनकी इन फिल्मों को दर्शकों का काफी प्यार मिला, जिसके बाद वह एक बार फिर अपने फैन्स के लिए एक गुड न्यूज लाए हैं. दरअसल, कुछ देर पहले ही आयुष्मान खुराना की नई फिल्म की घोषणा की गई है. इस फिल्म का नाम 'बधाई हो' है और फिल्म में आयुष्मान लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म को भी जंगली पिक्चर्स द्वारा बनाया जा रहा है.

  1. फिल्म को जंगली पिक्चर्स द्वारा बनाया जा रहा है. 
  2. इस फिल्म का नाम 'बधाई हो' है.
  3. फिल्म को अमित शर्मा डायरेक्ट करेंगे.

बता दें, इससे पहले रिलीज हुई आयुष्मा की फिल्म 'बरेली की बर्फी' का निर्माण भी जंगली पिक्चर्स द्वारा किया गया था. फिल्म को अमित शर्मा डायरेक्ट करेंगे. बता दें, अमित शर्मा ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'तेवर' से की थी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर अमित ने आकाश घिलडियाल और शांतनु श्रीवास्ताव के साथ लगभग दो साल तक काम किया है. इस फिल्म के बारे में तो अभी तक ज्यादा कुछ नहीं बताया गया लेकिन मेकर्स के मुताबिक यह फिल्म धमाल मचाने वाली है. 

फिल्म मेकर्स का कहना है कि यह एक टिपिकल इंडियन फिल्म होगी और इसकी कहानी इस तरह की है कि कोई भी इंसान खुद को इसकी कहानी से जोड़ सकेगा. उनका कहना है कि फिल्म देखने के बाद लोग कहेंगे बधाई हो. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू की जाएगी. आयुष्मान खुराना की यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है यह तो वक्त ही बताएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news