आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को फिर से हुआ कैंसर, लिखा एक इमोशनल इंस्टा पोस्ट
Advertisement

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को फिर से हुआ कैंसर, लिखा एक इमोशनल इंस्टा पोस्ट

एक बार फिर से ताहिरा कश्यप को कैंसर हुआ है. इस बार उनका कैंसर का 'स्टेज 1st A' है.

ताहिरा ने कहा कि वह आधी लड़ाई मैं जीत चुकी हूं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, ताहिरा कश्यप)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने इसी साल सितंबर में खुलासा किया था कि चिकित्सीय जांच में उन्हें “शुरुआती चरण’’ का ब्रेस्ट कैंसर होने की बात पता चली थी और उन्होंने मैस्टेक्टमी कराई थी. उन्होंने उस वक्त एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्हें उनके राइट ब्रेस्ट में डीसीआईएस (डक्टल कार्सिनोमा इन सीटू) होने की बात पता चली थी, जो शुरुआती चरण (स्टेज 0)/ कैंसर से पहले का चरण था. उस वक्त ताहिरा ठीक थीं और सर्जरी के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी.

fallback

लेकिन, अब एक बार फिर से उन्हें कैंसर हुआ है. इस बार उनका कैंसर का 'स्टेज 1st A' है. इस बात की जानकारी खुद आयुष्मान की पत्नी ने एक बार फिर से अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिया. उन्होंने लिखा, "जब कैंसर के बारे में पता चलता है तो आप इसे बाहर का रास्ता दिखाते हैं, लेकिन ये बहुत मुश्किल होता है. हमें खुद की ताकत के बारे में नहीं पता होता जो कि हम सभी के अंदर होती." उन्होंने आगे लिखा, 'मेरा अपग्रेटेड वर्जन कैंसर के स्टेज 1 a से लड़ रहा है. मेरी कीमोथेरेपी के 12 सेशन होने हैं. 6 हो चुके हैं और 6 बाकी हैं. आधी लड़ाई मैं जीत चुकी हूं और आधी उन लोगों के लिए लड़ना चाहती हूं जो इससे गुजर रहे हैं.' 

fallback

बता दें, इन दिनों एक्‍टर इरफान खान और सोनाली बेंद्र भी कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज देश से बाहर न्यूयॉर्क में चल रहा है. वहीं, पिछली बार ताहिरा के हॉस्पिटल से ठुट्टी मिलने के बाद उनके आयुष्मान खुराना ने कहा था, 'आज का दिन अच्छा है क्योंकि उन्हें अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. हमें सदमा देने वाली खबर मिली थी. मुझे खुशी है कि उनकी सर्जरी हुई और सफल रही. वह साहसी हैं. पिछले चार दिन से मैं अस्पताल में था'. अब अचानक से ताहिरा के फिर से कैंसर होने की खबर ने सबको निराश कर दिया है. हालांकि ताहिरा के अब तक के उनके कैंसर के ऊपर लिखे गए पोस्टों को पढ़ने से साफ पता चलता है कि वह सच में काफी साहसी और अंदर से काफी मजबूत हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news