सामने आया 'गुलाबो सिताबो' का FIRSTLOOK, जबरदस्त है आयुष्मान-अमिताभ का अंदाज!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabho)' शूटिंग शुरू होने बाद से ही चर्चा में है... 

सामने आया 'गुलाबो सिताबो' का FIRSTLOOK, जबरदस्त है आयुष्मान-अमिताभ का अंदाज!
आयुष्मान डी-ग्लैम लुक में दिखाई दे रहे हैं, फोटो साभार: Twitter@TaranAdarsh

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabho)' शूटिंग शुरू होने बाद से ही चर्चा में है. जहां शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तस्वीरें लीक होने के बाद से ही फिल्म को लेकर लोग एक्साइटेड हैं वहीं अब फिल्म के FIRSTLOOK ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अभिनीत 'गुलाबो सिताबो' फिल्म अगले साल 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म निर्माताओं ने इसका पहला लुक साझा किया है. इसमें बिग बी एक बूढ़े आदमी के अवतार में दिख रहे हैं, जबकि आयुष्मान डी-ग्लैम लुक में दिखाई दे रहे हैं. देखिए ये FIRSTLOOK...

'गुलाबो सिताबो' कठपुतली बहनों की एक प्रसिद्ध जोड़ी है, जोकि उत्तर प्रदेश लोककथाओं का हिस्सा रही हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी. 'गुलाबो सिताबो' शुजीत सरकार द्वारा निर्देशित है और 'पीकू' फेम जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई है. 

'विक्की डोनर' और 'पीकू' में शूजित सरकार ने दर्शकों को आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के साथ कॉमेडी का मजा दिया है वहीं अब अब वो इस कॉमेडी फिल्म में दोनों को साथ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में जहां बीते दिनों से अमिताभ बच्चन के किरदार को लेकर चर्चा चल रही थी वहीं अब उनके फर्स्ट लुक ने लोगों को चौंका दिया है. 

पहले आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में आयुष्मान ने फिल्म के कलाकारों और अन्य लोगों को एक 'ड्रीम टीम' कहा था. पहले यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज किए जाने की बात सामने आई थी, लेकिन अब इस Firstlook के साथ फिल्ममेकर्स ने इसकी नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया है. फिल्म अगले साल 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें