Zee Rozgar Samachar

जल्द सामने आएगा आयुष्मान खुराना का बाल्ड अवतार, 'बाला' की रिलीज डेट फाइनल!

आयुष्मान का बाल्ड यानि बिन बालों वाला अवतार देखने में अब आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.     

जल्द सामने आएगा आयुष्मान खुराना का बाल्ड अवतार, 'बाला' की रिलीज डेट फाइनल!

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना की हर फिल्म एक अलग ही विषय पर होती है ऐसे में उनकी हर फिल्म को देखने के लिए लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. इन दिनों आयुष्मान एक साथ कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. इनमें से एक है 'बाला', इस फिल्म में आयुष्मान गंजेपन से मुकाबला करेंगे. आयुष्मान का बाल्ड यानि बिन बालों वाला अवतार देखने में अब आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.     

बीते साल ही आयुष्मान खुराना ने फिल्म बधाई हो और अंधाधुन जैसी धमाकेदार फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. इस समय आयुष्मान खुराना एक से बढ़कर एक फिल्में साइन करते जा रहे है और इन्हीं में से एक फिल्म है ‘बाला’.

बाला की कहानी गंजेपन जैसी समस्या के इर्द गिर्द घूमने वाली है और अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई ऐलान नहीं हुआ था. कुछ देर पहले ही निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा कर दिया है. दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म 22 नवम्बर, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Ayushman Khurana, Bhumi Pednekar

यामी गौतम के साथ आयुष्मान खुराना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'विक्की डोनर' से की थी जो सुपरहिट साबित हुई थी. आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर अब तक 'दम लगा के हईसा' और 'शुभ मंगल सावधान' में साथ काम कर चुके हैं. दोनों ही फिल्में अपने डिफ्रेंट सब्जेक्ट के कारण काफी चर्चा में रही थीं. भूमि ने अपना बॉलीवुड डेब्यू आयुष्मान के साथ 'दम लगा के हईसा' में एक मोटी लड़की के किरदार से किया था.

बता दें की इस फिल्म को दिनाश विजान के प्रोडक्शन हाउस  में बनाया जा रहा है. इसे 'स्त्री' के डायरेक्टर अमर कौशिक निर्देशित करने जा रहे हैं. सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा भी अहम किरदार में नज़र आएंगे. इसके अलावा जल्दी ही आयुष्मान 'ड्रीम गर्ल', 'आर्टिकल 15' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में भी नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.