आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा का जन्मदिन यूं मनाया, मैसेज हो रहा है वायरल

आयुष्मान ने लिखा- ताहिरा का मतलब पवित्र और धार्मिक है और तुम बिल्कुल वैसी ही हो. मुंबई में ये तुम्हारा पहला साल था और मेरी जिंदगी में आने के बाद तुम पहली बार इस शहर में थी. तुमने मेरी दुनिया बदली. तुम्हारे प्यार ने मेरे जिंदगी के नजरिए को बदला. हैप्पी बर्थडे लव.

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा का जन्मदिन यूं मनाया, मैसेज हो रहा है वायरल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आजकल बहुत खुश हैं. वह लगातार सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं. आज (21 जनवरी) का दिन भी उनके लिए बहुत खास है, क्योंकि पत्नी ताहिर (Tahira kashyap) का जन्मदिन है. इस मौके पर आयुष्मान ने ताहिर की एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है. इसे पढ़कर कोई भी भावुक हो जाएगा.

आयुष्मान ने लिखा- ताहिरा का मतलब पवित्र और धार्मिक है और तुम बिल्कुल वैसी ही हो. मुंबई में ये तुम्हारा पहला साल था और मेरी जिंदगी में आने के बाद तुम पहली बार इस शहर में थी. संतोष हमारा हाउस हेल्पर छुट्टी पर गया था और हमने पूरा दिन घर की सफाई में निकाल दिया. तुमने मेरी दुनिया बदली. तुम्हारे प्यार ने मेरे जिंदगी के नजरिए को बदला. हैप्पी बर्थडे लव.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

ताहिरा और आयुष्मान एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. दोनों का जीवन उस समय संघर्षमय रहा जब ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ. ताहिरा ने इस बीमारी से जमकर लड़ाई की थी. ताहिरा ने इलाज के दौरान मस्ती के अंदाज में ड्रिप लगाए फोटोज शेयर की थीं. इस बीमारी से लड़ने के बाद भी ताहिरा ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी पीठ पर टांकों के निशान दिखाई दे रहे थे. ताहिरा की इस हिम्मत की सबने तारीफ की थी. कैंसर से लड़ रहे लोगों के ताहिरा कश्यप एक प्रेरणा हैं, जिन्होंने इस बीमारी से लड़ाई लड़ी, वो भी हंसते-हंसते. ताहिरा और आयुष्मान के दो बच्चे हैं. ताहिरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आयुष्मान की वजह से वह कैंसर से लड़ाई जीत पाईं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान की 'बधाई हो', 'ड्रीम गर्ल' और 'बाला' के बाद अब 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर देखकर ही लोग अनुमान लगा रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहेगी. इस फिल्म में आयुष्मान एक समलैंगिक किरदार निभा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें