आयुष्मान खुराना ने चुना लता मंगेशकर का यह गाना! गायिका ने जवाब में कही बड़ी बात

हाल ही में बॉलीवुड की नई 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सोशल मीडिया पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना पोस्ट किया था जिस पर अब गायिका का जवाब आ गया है...

आयुष्मान खुराना ने चुना लता मंगेशकर का यह गाना! गायिका ने जवाब में कही बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड की नई 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने आज ही अपनी फिल्म से 100 करोड़ क्लब में जोरदार एंट्री मारी है. वहीं अब उनके अंदर के गायक के लिए भी आज एक खुशखबरी सामने आई है. बॉलीवुड अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सोशल मीडिया पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना पोस्ट किया. अब इस गाने पर खुद लता मंगेशकर का रिएक्शन आ चुका है. 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर गायिका लता मंगेशकर के सदाबहार गीतों में से एक 'सावन के झूले पड़े' को पोस्ट किया. साल 1979 में अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'जुर्माना' का यह गाना बहुत मशहूर है.

पुलवामा आतंकी हमला: लता मंगेशकर ने किया संकल्प, शहीदों के परिवारों को देंगी एक करोड़

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) को लगता है कि लता मंगेशकर ने अब तक जितने भी बेहतरीन गाने गाए हैं उनसे से यह एक है और आयुष्मान को यह गीत बेहद पसंद है.

एक हार्ट आइकॉन के साथ आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने लिखा, "मुझे लगता है कि 'सावन के झूले पड़े' उनके गाए हुए अभूतपूर्व गीतों में से एक है."

आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' के निर्देशक को कुछ ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की इस पसंद पर दिग्गज गायिका ने सोमवार को आइएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में बताया, "मुझे पता है कि वह एक बहुत ही अच्छे अभिनेता हैं और साथ ही एक बेहतरीन गायक भी हैं, इसलिए संगीत में अपनी वास्तविक समझ से ही उन्होंने इसकी सराहना की है. मैं उनकी भलाई की कामना करती हूं. उन्हें अभिनय के साथ-साथ गायन में भी उत्साहपूर्वक अपने काम को आगे बढ़ाना चाहिए. इससे उनके प्रदर्शन में निखार आएगा." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें