बधाई हो: फिल्म की सफलता ने लगाया शतक, 100 करोड़ के पार हुई कमाई
Advertisement

बधाई हो: फिल्म की सफलता ने लगाया शतक, 100 करोड़ के पार हुई कमाई

'बधाई हो' फिल्म का ताना-बाना कॉमेडी पर आधारित है जिसमें एक अधेड़ पति-पत्नी की कहानी दिखाई गई है.

'बधाई हो' फिल्म तकरीबन 25 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई है.

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. इसी के साथ ही 'बधाई हो' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की 10वीं फिल्म बन गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, 'बधाई हो' की रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी कमाई जारी है. इस फिल्म ने 17वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. बधाई हो के अलावा सोनू के टीटू की स्वीटी, राजी और स्त्री जैसी फिल्मों ने सौ करोड़ रुपए कमाकर साबित कर दिया कि अच्छा कंटेंट फिल्म को सफलता दिलाता है.

fallback
Caption

50 करोड़ का मुनाफा
इसके साथ ही फिल्म ने तकरीबन 75 करोड़ रुपए से ज्यादा का मुनाफा कमा लिया है. बता दें कि अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'बधाई हो' फिल्म करीब 25 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई है.

fallback
तरण आदर्श ने साल 2018 की 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों के नाम ट्वीट करके बताए हैं.

दीवाली के बाद कमाई पड़ेगी धीमी
'बधाई हो' फिल्म बीते तीन हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी है. हालांकि, दीवाली पर रिलीज होने जा रही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के आने से इसकी कमाई की गति धीमी जरूर पड़ जाएगी.

फिल्म एनालिस्टों के अनुसार, मध्यप्रदेश में रिलीज होने पर इन फिल्मों की कमाई का आंकड़ा और भी बढ़ जाता. बता दें कि वहां इंटरटेनमेंट टैक्स के चलते सिनेमाघरों की हड़ताल चल रही थी, जो तीन दिन पहले की खत्म हुई है.

'बधाई हो' फिल्म के इन सीन्स पर दिल्ली सरकार ने जताया ऐतराज, भेजा नोटिस
अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म का ताना-बाना कॉमेडी पर आधारित है जिसमें एक अधेड़ पति-पत्नी की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में अधेड़ महिला (नीना गुप्ता) प्रेग्नेंट हो जाती है.  यह प्रेग्‍नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्‍मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) इसके चलते शर्मिंदा होते हैं. फिल्म में बच्चों के पिता का रोल गजराज राव प्ले कर रहे हैं.

तारीफों पर बोले आयुष्मान खुराना, 'मुझे पता है कि मैं स्टार बन चुका हूं लेकिन...'
फिल्म में अधेड़ दंपत्ति के बेटे की भूमिका निभाने वाले आयुष्मान खुराना ने कहा कि फिल्म को दर्शकों से मिले रिएक्शन और टिकट खिड़की पर इसकी सफलता से वह अभिभूत हैं.

fallback

फिल्म में सुरेखा सिकरी, गजराज राव और शार्दुल ठाकुर ने भी अभिनय किया है. ‘बधाई हो’ फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news