आयुष्मान खुराना करने वाले हैं बड़ा धमाका! सोशल मीडिया पर खोज रहे म्यूजिक टैलेंट

इस हंट को लेकर आयुष्मान काफी उत्साहित हैं उनका कहना है कि इसके जरिए मुझे ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा

आयुष्मान खुराना करने वाले हैं बड़ा धमाका! सोशल मीडिया पर खोज रहे म्यूजिक टैलेंट

नई दिल्ली: अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने वाले हैं. दरअसल वे सोशल मीडिया पर एक प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहे हैं, जिसके जरिए वे शौकिया कलाकारों को अपने साथ जैम सेशन में शामिल होने का मौका देंगे.

वह फेसबुक पर इसका आयोजन करेंगे. उन्होंने कहा, "इसका नाम मैंने जैम सेशंस रखा है. यह आसान और कलाकारों के बीच की एक प्रतिस्पर्धा है. संगीत हमेशा से मेरा पहला प्यार रहा है और यह प्रतिस्पर्धा मेरे दिल के बहुत करीब रही है. मैं भारत के विविध और सुपर टैलेंटिड कलाकारों से मिलने के लिए सचमुच उत्साहित हूं."

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा, 'करियर की शुरुआत में इस वजह से नहीं मिल रहा था काम'

इस हंट को लेकर आयुष्मान काफी उत्साहित हैं उनका कहना है कि इसके जरिए मुझे ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा.

बता दें कि आयुष्मान जल्द ही फिल्म 'आर्टिकल 15' और 'ड्रीम गर्ल' में नजर आने वाले हैं. 'आर्टिकल 15' भारतीय संविधान का अनुच्छेद 15 धर्म, नस्ल, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव पर रोक लगाने के बारे में है. फिल्म में आयुष्मान के अलावा ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम. नास्सर, आशीष वर्मा और जीशान अयूब आदि कलाकार हैं. फिल्म 'मुल्क' के निर्देशक सिन्हा ने कहा कि उनकी नई फिल्म इन्वस्टिगेटिव ड्रामा है. 

चीन के बॉक्स ऑफिस पर होगा आयुष्मान का कब्जा, इस नाम से रिलीज होगी 'अंधाधुन'

वहीं इन दिनों आयुष्मान बीते साल भारत में रिलीज हुई फिल्म 'अंधाधुन' से चीन के बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं. यह फिल्म चीन में मात्र 7 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई थी. अब तक फिल्म चीन में 135 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें