Donald Trump से तारीफ सुनकर फूले नहीं समा रहे आयुष्मान खुराना, कह दी ऐसी बात!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने ट्रंप के ट्वीट पर अपनी आशा भरी प्रतिक्रिया दी. 

Donald Trump से तारीफ सुनकर फूले नहीं समा रहे आयुष्मान खुराना, कह दी ऐसी बात!

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने बॉलीवुड की समलैंगिक रोमांस-कॉम फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिससे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) काफी खुश हैं. अभिनेता ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रतिक्रिया देखकर उन्हें बहुत अच्छा लगा. उनकी प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुशी मिली है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने ट्रंप के ट्वीट पर अपनी आशा भरी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ने कहा, "मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं और मैं उम्मीद करता हूं कि यह टिप्पणी राष्ट्रपति ट्रंप का एलजीबीटीक्यू समुदाय की ओर इशारा है, वह अपने देश में एलजीबीटीक्यू अधिकारों को बनाए रखने के लिए लगातार काम करेंगे."

वहीं, पीटर टैटचेल ने अपने ट्वीट में लिखा, "एक नया बॉलीवुड रोमांटिक-कॉम फिल्म जो समलैंगिक रोमांस की विशेषता वाले समलैंगिकता के डिक्रिमिनलाइजेशन के बाद पुराने लोगों पर जितने की उम्मीद कर रहा है. र्हुरे!"

इसके बाद उनकी पोस्ट को रिट्वीट करते हुए ट्रंप ने लिखा, "ग्रेट!" इस फिल्म का लेखन और निर्देशन हितेश केवले ने किया है, फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज के साथ जितेंद्र कुमार भी हैं.

पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े बता रहे हैं कि यह 'गे' लव स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. डिफ्रेंट कटेंट के चलते जहां लोगों को शक था कि फिल्म शायद बेहतर कलेक्शन न कर सके लेकिन बार फिर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' ने पहले दिन 9.25 से 9.50 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए धांसू ओपनिंग से शुरुआत की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें