अपारशक्ति की एक्टिंग के कायल हैं आयुष्मान खुराना! बोले- 'लीड किरदार के हैं हकदार'

'दंगल', 'लुका-छिपी', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और हाल ही में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) अपने काम का लोहा मनवा चुके हैं.

अपारशक्ति की एक्टिंग के कायल हैं आयुष्मान खुराना! बोले- 'लीड किरदार के हैं हकदार'

नई दिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और उनके भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) फिल्मों में अपनी पहचान बनाने में लगे हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जहां अपने अभिनय के दम पर अपने करियर की ऊंचाइयों में हैं, वहीं अपारशक्ति इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. 

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) जहां बेहद लोकप्रिय हुए हैं और अपने कार्य के लिए नेशनल अवार्ड भी प्राप्त कर चुके हैं, वहीं 'दंगल', 'लुका-छिपी', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और हाल ही में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) अपने काम का लोहा मनवा चुके हैं.

लोकप्रिय हुए आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) को लगता है कि उनका छोटा भाई फिल्म का प्रमुख अभिनेता होने के योग्य है और उसे एक मुख्य किरदार मिलना चाहिए.

एक कार्यक्रम में आयुष्मान ने कहा, "कैरेक्टर एक्टर बनकर लोगों को आकर्षित करना बेहद मुश्किल होता है. अपनी हालिया फिल्मों में अपारशक्ति ने बेहद कमाल का काम किया है और मुझे लगता है कि वह मुख्य किरदार का हकदार है."

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें