कई महीनों बाद काम पर लौटे Ayushmann Khurrana, जानिए कैसा रहा उनका अनुभव

चंडीगढ़ में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए सेट पर लौटने के बाद आयुष्मान खुराना ने अपना काफी मजेदार अनुभव शेयर किया है.

कई महीनों बाद काम पर लौटे Ayushmann Khurrana, जानिए कैसा रहा उनका अनुभव

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अक्सर इस सच्चाई को लोगों के सामने लाते रहे हैं कि जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट आएगी, और हम सभी को कोविड-19 के बाद जीने के इस नए तरीके से तालमेल बिठाना होगा. उन्होंने पूरी सुरक्षा सावधानियों के साथ चंडीगढ़ में एक विज्ञापन की शूटिंग की और अपनी बात को सही साबित करके दिखाया.

आयुष्मान कहते हैं, "इतने महीनों बाद सेट पर वापस आने और फिर से शूटिंग करने का अनुभव बेहद शानदार था! पिछले दिनों हम सभी अपने-अपने घरों में थे और हम सब अपने-अपने काम पर वापस लौटने का इंतज़ार कर रहे थे. हालात को पूरी तरह सामान्य होने में थोड़ा वक़्त लगेगा, और इस दौरान सुरक्षा के लिए जरूरी सावधानियों के साथ हम सभी को अपने-अपने काम के लिए घरों से बाहर निकलना होगा.

वह आगे कहते हैं, "लॉकडाउन के बाद मैंने पहली बार सेट पर कदम रखा और मैंने देखा कि लोगों ने जीने के इस नए ढंग के लिए खुद को किस तरह तैयार किया है. मेरे मन में किसी तरह की घबराहट नहीं थी और चंडीगढ़ में हमारी शूटिंग बेहद शानदार रही.“

आयुष्मान अपने माता-पिता के साथ समय बिताने के लिए अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ गए हैं. चंडीगढ़ में सारी सुविधाएं मौजूद हैं और यहां हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं, साथ ही यहां की फिल्म एवं म्यूजिक इंडस्ट्री अभी उभर रही है. ये सारी बातें शूटिंग दोबारा शुरू करने में बेहद मददगार हैं. पूरी सुरक्षा सावधानियों के साथ आयुष्मान ने अपनी शूटिंग पूरी की, और पूरे क्रू का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने शूटिंग में उनकी काफी मदद की.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें