खुल्लम-खुल्ला लिपलॉक करते दिखे आयुष्मान-वाणी, तस्वीर देख आप भी कहेंगे- OMG
X

खुल्लम-खुल्ला लिपलॉक करते दिखे आयुष्मान-वाणी, तस्वीर देख आप भी कहेंगे- OMG

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की लिपलॉक की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसे देखकर आप भी कहेंगे ये दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबकर सब कुछ भूल चुके हैं. 

खुल्लम-खुल्ला लिपलॉक करते दिखे आयुष्मान-वाणी, तस्वीर देख आप भी कहेंगे- OMG

नई दिल्ली: लिपलॉक की बात की जाए तो बॉलीवुड सितारे किसी से पीछे नहीं हैं. आए दिन कोई ना कोई सितारे अपनी फिल्म को कभी प्रमोट करने तो कभी सुर्खियों में रहने के लिए सोशल मीडिया पर लिपलॉक की तस्वीरें शेयर कर देते हैं. हाल ही में दो मशहूर बॉलीवुड सितारों ने लिपलॉक की तस्वीर शेयर की है. ये दोनों सितारे कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) हैं.

'चंडीगढ़ करे आशिकी' फिल्म का कर रहे प्रमोशन

वाणी कपूर और आयुष्मान खुराना की ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) की है. ये फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म रिलीज होने से पहले इन दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़े गाने का लिंक इंस्टाग्राम पर लिपलॉक की तस्वीर के साथ शेयर किया. 

लिप लॉक करते सब कुछ भूले आयुष्मान और वाणी

इन दोनों सितारों ने इंस्टाग्राम पर अपनी लिपलॉक करते हुए एक सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों लिपलॉक करते हुए एक दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं. 

लिपलॉक तस्वीर में दोनों का लुक भी बेहतरीन

इस तस्वीर में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर दोनों का लुक काबिले तारीफ है. आयुष्मान तस्वीर में पोनी किए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं वाणी कपूर ओपन हेयर के साथ डेनिम जैकेट में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

 

पहली बार दोनों एक साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

खास बात है कि ये दोनों सितारे पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इन दोनों की इस लिपलॉक तस्वीर को देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त होगी. 

 

इसे भी पढ़ें: अचानक गुम हो गया सारा अली खान का फोन, एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ही लगा दी दौड़

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

 

Trending news