Zee Rozgar Samachar

Ayushmann Khurrana बनने जा रहे 'डॉक्टर जी', जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्द ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर के किरदार में नजर आएंगे.

 Ayushmann Khurrana बनने जा रहे 'डॉक्टर जी', जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
आयुष्मान खुराना, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी एक्टिंग स्किल्स की वजह से काफी पसंद किए जाते हैं. वे फिल्म निर्माताओं की भी इन दिनों पहली पसंद बन गए हैं. इस बीच आयुष्मान खुराना ने एक नई फिल्म में काम करने की तैयारी शुरू कर दी है. कई सुपरहिट फिल्मों के बाद आयुष्मान जंगल पिक्चर्स के साथ फिल्म करने जा रहे हैं. इससे पहले भी आयुष्मान 'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में जंगल पिक्चर्स के साथ कर चुके हैं. अब इसी बैनर के साथ आने वाली नई फिल्म का नाम 'डॉक्टर जी' है.

'डॉक्टर जी' होने वाली है मजेदार

टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में आयुष्मान ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि 'डॉक्टर जी' की स्क्रिप्ट पढ़ते ही उन्हें प्यार हो गया था. साथ ही आयुष्मान ने बताया कि ये फिल्म एक नए थीम पर है. ये फिल्म कॉमेडी के साथ-साथ एक मैसेज भी देगी. ये फिल्म एक अहम मुद्दे से जुड़ी हुई है, जिसके बारे में सोचने पर कहानी मजबूर करती है. 

 

डॉक्टर के किरदार में दिखेंगे आयुष्मान

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पहली बार इस तरह के रोल में नजर आने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने कभी डॉक्टर का किरदार नहीं निभाया है. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि वे पहली बार अपने जीवन में डॉक्टर का कोट पहनने वाले हैं. साथ ही वे एक मैसेज भी देंगे, जो लोगों के दिलों को छू लेगा. 

अनुभुति कश्यप करेंगी फिल्म का निर्देशन

बता दें, डॉक्टर जी को अनुभुति कश्यप डायरेक्ट करने वाली हैं. ये अनुभुति के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म होगी. अपने डेब्यू के बारे में उन्होंने कहा, 'मैं फिल्ममेकिंग की जर्नी में अपने पैशन के साथ एंट्री कर रही हूं. मैं जंगल पिक्चर्स और आयुष्मान खुराना के साथ काम करने के उत्साहित हूं. यह फिल्म बहुत एक्साइटिंग होने वाली है क्योंकि यह युवा और फैमिली दोनों ऑडियन्स को अपील करेगी.'

इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं आयुष्मान

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी की शूटिंग कर रहे हैं. आखिरी बार आयुष्मान, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे. ये फिल्म लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. 

ये भी पढ़ें: मां की पुण्यतिथि पर भावुक हुए Amitabh Bachchan, पोस्ट शेयर करके बताई एक खास बात

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.