CoronaVirus पर Ayushmann Khurrana ने लिखी ऐसी शायरी, पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल
Advertisement

CoronaVirus पर Ayushmann Khurrana ने लिखी ऐसी शायरी, पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

इस शायरी के माध्यम से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने उन परिवारों की समस्याओं को उठाया है, जो कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित हुए हैं.

आयुष्मान खुराना ने कहा कि अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी लिखी शायरी साझा की. इस शायरी के माध्यम से उन्होंने उन परिवारों की समस्याओं को उठाया है, जो कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित हुए हैं. उन्होंने लिखा, "अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया, और गरीब है अपने सोमवार के इंतजार में. अब अमीर का हर दिन सह-परिवार हो गया है, और गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में."

इसके साथ ही आयुष्मान ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह किस तरह से अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने बच्चों और पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ पेंटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा आयुष्मान के भाई अपारशक्ति ने लोगों से न घबराने की अपील की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

अपारशक्ति ने इंस्टाग्रााम पर लिखा, "क्या आपको याद है कि आखिरी बार कब आज की तरह आपका जीवन धीमा हुआ था? हम चूहे की दौड़ का हिस्सा इतने लंबे समय से बने हुए हैं कि हमें बमुश्किल ही खुद से भी जुड़ने का भी समय मिल पाता है. आज मैं भले ही मदद नहीं कर सकता, लेकिन इस महामारी के एक उज्‍जवल पक्ष को जरूर देख सकता हूं. एक ऐसा पक्ष जो हमें धीमा करने के लिए, विचार करने के लिए, आत्मनिरीक्षण करने के लिए, दूसरों के साथ जुड़ने के लिए और खुद से जुड़ने के लिए कह रहा है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

उन्होंने आगे लिखा, "इसके साथ ही चलिए घबराने की कोशिश नहीं करते हैं. पृथ्वी पर सबसे बुद्धिमान प्रजाति के तौर पर हम निश्चित रूप से इससे निपटने के तरीके ढूंढ लेंगे, इसका इलाज करेंगे और इसके बारे में जानेंगे. तब तक के लिए यह ध्यान में रखें कि हम सब इसमें हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news