#MeToo: रिश्तेदार होते हैं असली वहशी, आयुष्मान खुराना की पत्नी ने किया नया खुलासा
Advertisement

#MeToo: रिश्तेदार होते हैं असली वहशी, आयुष्मान खुराना की पत्नी ने किया नया खुलासा

35 साल राइटर और डायरेक्टर ताहिरा ने ट्विटर पर एक लंबे पोस्ट के माध्यम से अपनी स्टोरी शेयर की.

ताहिरा ने 'मी टू' अभियान में पुरुषों के हिस्सा लेने और महिलाओं को सच बोलने के लिए हौसला देने की सराहना की.

मुंबई: देश में यौन उत्पीड़न के खिलाफ तेजी से बढ़ रहे '#MeToo' अभियान पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कहा है कि असली वहशी (रियल क्रीप्स) रिश्तेदार ही हो सकते हैं. बचपन में यौन उत्पीड़न का सामना कर चुकीं 35 साल राइटर और डायरेक्टर ने ट्विटर पर एक लंबे पोस्ट के माध्यम से अपनी स्टोरी शेयर की.

ताहिरा कश्यप ने ट्वीट कर कहा, "मुझे करीब 20 साल बाद शांति मिली, जब मैंने इसे अपने पति और परिजनों के साथ साझा किया. अक्सर करीबी लोग, विशेषकर रिश्तेदार (जिन पर आप विश्वास करते हैं) आपकी जिंदगी में असली वहशी (रियल क्रीप्स) होते हैं. मुझे पता है कि (यौन) उत्पीड़न होने पर कैसा महसूस होता है, बरसों तक यह अंदर बसा रहता और उसे याद करने पर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं."

कश्यप ने कहा कि वह शारीरिक स्पर्श से डरने लगी थीं और कहा कि वह आयुष्मान ही हैं जिन्होंने प्यार और धैर्य के साथ उनके घाव भरे. उन्होंने कहा, "जब मैंने अपने पति (उस वक्त प्रेमी) के साथ डेटिंग शुरू की थी तो मैं शारीरिक स्पर्श से काफी डरी हुई थी, मैं शारीरिक निकटता के हर कदम पर रोया करती थीं. उनके प्यार और धैर्य ने मुझे संभाला."

fallback
ताहिरा कश्यप ने अपने बचपन की घटना को शेयर किया है.

ताहिरा ने कहा कि पहले बच्चे के जन्म के बाद तक भी उस पीड़ा की यादें मुझे डराया करती थीं. उन्होंने कहा, "मेरे पहले बच्चे के बाद भी मेरे सीने पर भारी बोझ बना हुआ था. उस पीड़ा की यादें मुझे डराया करती थीं और इसलिए मैंने अपनी बचपन की पीड़ा को अपने पति और परिजनों को बताने का फैसला किया."

fallback
ताहिरा कश्यप का पोस्ट.

ताहिरा ने कहा कि मी टू केवल चर्चित चेहरों के लिए नहीं है और उन्हें लगता है कि सभी क्षेत्रों की महिलाओं को उन पुरुषों को सामने लाने में शर्म नहीं आनी चाहिए, जिन्होंने अपनी सीमाएं पार कीं. यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्‍यप को हुआ ब्रेस्‍ट कैंसर, Instagram पर शेयर की आपबीती

'टॉफी' फिल्म की डायरेक्टर ने 'मी टू' अभियान में पुरुषों के हिस्सा लेने और महिलाओं को सच बोलने के लिए हौसला देने की सराहना की.

(इनुपट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news