आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने कहा- 'हम सब सुपर पावर के साथ जन्म लेते हैं'

ताहिरा ने कहा, 'हमें हमारी आत्मा के उस हिस्से को बार-बार छूना चाहिए, जिससे हमारे अंदर आत्मविश्वास पैदा होता है.'

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने कहा- 'हम सब सुपर पावर के साथ जन्म लेते हैं'
ताहिरा का कहना है कि हम सभी के पास बदलाव करने की शक्ति होती है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, ताहिरा कश्यप)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी व फिल्मकार और लेखिका ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का मानना है कि लोगों का खुद पर भरोसा करना काफी मायने रखता है. कार्टून नेटवर्क के अभियान 'हैशटैग पावर टू चेंज' को समर्थन देने पहुंचीं ताहिरा ने कहा, "हम सभी के पास बदलाव करने की शक्ति होती है और मेरा मानना है कि हम सब सुपर पावर के साथ जन्म लेते हैं, जैसे कि पावरपफ्फ गर्ल्स का जन्म हुआ. हमें हमारी आत्मा के उस हिस्से को बार-बार छूना चाहिए, जिससे हमारे अंदर आत्मविश्वास पैदा होता है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

निर्देशक अश्विनी अय्यर भी इस अभियान को अपना समर्थन देने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने साझा किया कि लोकप्रिय एनिमेटेड सीरीज 'द पावरपफ्फ गर्ल्स' ने उन्हें प्रेरित किया. बता दें, कैंसर से जंग जीत चुकीं ताहिरा कश्यप का कहना है कि वह फिल्मों में अपने पति आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अंतरंग दृश्यों को देखकर असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन उन्होंने इस एहसास से उबरना सीख लिया है. ताहिरा ने इस बात को कबूला कि जब उन्होंने 'विकी डोनर' में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच अंतरंग दृश्य को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना ने घेर लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

ताहिरा ने कहा, "हां, पहले मैं असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन जब मैं 'अंधाधुन' के एडिट्स या संपादन को देख रही थी, तब मैंने टीम को बताया कि आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच अंतरंग दृश्य में कुछ कमी है. उस पल एक असुरक्षित पत्नी से लेकर अंतरंग दृश्यों के विश्लेषण करने तक के इस बदलाव को मैंने महसूस किया." अपनी खुद की पहचान के बारे में ताहिरा ने कहा, "मैं आयुष्मान को 18 सालों से जानती हूं और आयुष्मान की पत्नी कहे जाने पर मुझे गर्व महसूस होता है. जहां तक बात मेरे खुद की पहचान की है, तो दुनिया मेरी आत्मस्वीकृति के संदेश के प्रति वाकई में ग्रहणशील रही है. मैं जो हूं, मेरी खुद की उपस्थिति, राय और अस्तित्व को लोगों ने स्वीकारना शुरू कर दिया है." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें