आयुष्मान खुराना की पत्नी को था इस बात का डर, कहा- 'असुरक्षित महसूस करती थीं'
Advertisement

आयुष्मान खुराना की पत्नी को था इस बात का डर, कहा- 'असुरक्षित महसूस करती थीं'

ताहिरा ने इस बात को कबूला कि जब उन्होंने 'विकी डोनर' में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच अंतरंग दृश्य को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना ने घेर लिया था.

ताहिरा कश्यप ने कहा कि वह आयुष्मान को 18 सालों से जानती हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लेखिका, फिल्म निर्माता और कैंसर से जंग जीत चुकीं ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का कहना है कि वह फिल्मों में अपने पति आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अंतरंग दृश्यों को देखकर असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन उन्होंने इस एहसास से उबरना सीख लिया है. ताहिरा ने इस बात को कबूला कि जब उन्होंने 'विकी डोनर' में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच अंतरंग दृश्य को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना ने घेर लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

ताहिरा ने कहा, "हां, पहले मैं असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन जब मैं 'अंधाधुन' के एडिट्स या संपादन को देख रही थी, तब मैंने टीम को बताया कि आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच अंतरंग दृश्य में कुछ कमी है. उस पल एक असुरक्षित पत्नी से लेकर अंतरंग दृश्यों के विश्लेषण करने तक के इस बदलाव को मैंने महसूस किया."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

अपनी खुद की पहचान के बारे में ताहिरा ने कहा, "मैं आयुष्मान को 18 सालों से जानती हूं और आयुष्मान की पत्नी कहे जाने पर मुझे गर्व महसूस होता है. जहां तक बात मेरे खुद की पहचान की है, तो दुनिया मेरी आत्मस्वीकृति के संदेश के प्रति वाकई में ग्रहणशील रही है. मैं जो हूं, मेरी खुद की उपस्थिति, राय और अस्तित्व को लोगों ने स्वीकारना शुरू कर दिया है."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news