एक आदमी को ऑन स्क्रीन KISS करने पर आयुष्मान की वाइफ ने दिया SHOCKING REACTION

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक गे के रोल में हैं और ट्रेलर में वह जितेंद्र को किस (Kiss) करते नजर आ रहे हैं.

एक आदमी को ऑन स्क्रीन KISS करने पर आयुष्मान की वाइफ ने दिया SHOCKING REACTION
यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' के प्रमोशन में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं. जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तब से दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में आयुष्मान एक गे के रोल में हैं और ट्रेलर में वह जितेंद्र को किस (Kiss) करते नजर आ रहे हैं. आयुष्मान का यही किस वाला सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और अब इस पर उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का भी रिएक्शन सामने आया है.

ताहिरा ने दिया ऐसा रिएक्शन
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम (Bollywoodlife.com) में प्रकाशित एक खबर के अनुसार एक पोर्टल द्वारा जब ताहिरा से उनके पति आयुष्मान को एक आदमी को ऑन स्क्रीन किस करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह आयुष्मान को स्क्रीन एक आदमी को किस करते हुए देखने के लिए बेहद खुश हैं. ताहिरा इसे एक कलाकार के रूप में देखती हैं और उनके काम का सम्मान करती हैं. ताहिरा की मानें तो आयुष्मान चाहे एक आदमी या औरत को किस करें, वह सिर्फ उनके (आयुष्मान) करैक्टर के प्रति इमोशन को देखती हैं. 

इस दिन रिलीज होने वाली है फिल्म
ताहिरा आगे कहती हैं कि जब आयुष्मान किसी लड़की को किस करते हैं, तो वह देख सकती हैं कि आदमी उसके साथ प्यार में है और इस प्यार को दिखाने के लिए क्या करने की जरूरत है और अगर वह एक आदमी को किस करते हैं जो कि एक नेचुरल बात है और यह उनका नजरिया है अपने प्यार को एक्सप्रेस करने का. बता दें, इस फिल्म को हितेश केवल्या ने इसे लिखा और निर्देशित किया है. आनंद एल राय के यलो प्रोड्क्शंस और भूषण कुमार के टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से इसका निर्माण किया है. यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गागरू भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें