रिलीज के 25 दिन बाद भी जारी है 'बाहुबली-2' का क्रेज, बना रही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड
Advertisement

रिलीज के 25 दिन बाद भी जारी है 'बाहुबली-2' का क्रेज, बना रही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड

एस.एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-2 : द कनक्लूजन' को रिलीज हुए 25 दिन हो चुके हैं और ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 1,500 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं और अब भी यह सफलता के परचम लहरा रही है. 

रिलीज के 25 दिन बाद भी 'बाहुबली-2' का शानदार प्रदर्शन जारी

चेन्नई : एस.एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-2 : द कनक्लूजन' को रिलीज हुए 25 दिन हो चुके हैं और ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 1,500 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं और अब भी यह सफलता के परचम लहरा रही है. 

व्यापार विश्लेषक त्रिनाथ ने का कहना है कि, "तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है. इन तीनों राज्यों में इसने रिकॉर्ड बिजनेस किया है और पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. तमिलनाडु में इसने रजनीकांत की तमिल फिल्म 'एंथिरन' का रिकॉर्ड दिया है, जो अकेली ऐसी तमिल फिल्म थी, जिसने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी."

तेलुगू भाषी राज्यों में फिल्म ने 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. एक प्रमुख वितरक ने कहा, "यहां तेलुगू में अब तक सबसे बड़ी हिट फिल्म है. हालांकि हाल में रिलीज कई तेलुगू फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन 'बाहुबली-2' के प्रदर्शन पर इसका ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा है."

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फिल्म की कमाई 281 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है. केरल में 'बाहुबली-2' मोहनलाल की फिल्म 'पुलिमुरुगन' का रिकॉर्ड तोड़ने से बस कुछ कदम ही दूर है. फिल्म यहां भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. 

केरल में फिल्म के वितरक ग्लोबल यूनाइटेड मीडिया के मुताबिक, फिल्म ने अब तक 60 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. अमेरिका में 'बाहुबली-2' के वितरक ग्रेट इंडिया फिल्म्स ने बताया कि यह पहली ऐसी भारतीय फिल्म है, जिसने इस देश में दो करोड़ डॉलर से ज्यादा कमा लिए हैं. 

करण जौहर द्वारा जारी फिल्म के हिंदी संस्करण ने अब तक करीब 478 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया, "'बाहुबली-2' पहला सप्ताह : 247 करोड़ रुपए, दूसरा सप्ताह : 143.25 करोड़ रुपए, तीसरा सप्ताह 69.75 करोड़ रुपए, चौथा सप्ताहांत : 18.30 करोड़ रुपए. कुल : 478.30 करोड़ रुपए..हिंदी."

फिल्म में प्रभास और राणा डग्गुबाती मुख्य नायकों के किरदार में हैं. फिल्म में अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्याराज भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं. 

Trending news