रजनीकांत ने बाहुबली को बताया भारतीय सिनेमा की शान, राजमौली बोले- भगवान ने हमें खुद दिया आशीर्वाद
Advertisement

रजनीकांत ने बाहुबली को बताया भारतीय सिनेमा की शान, राजमौली बोले- भगवान ने हमें खुद दिया आशीर्वाद

‘बाहुबली 2’ की रिलीज के साथ ही पूरी दुनिया इस फिल्म की तारीफों के पुल बांध रही है. सोशल मीडिया पर डायरेक्टर एएस राजामौली को बधाई देने का जैसे तांता सा लगा हुआ है. इस कड़ी में सुपरस्टार रजनीकांत ने भी राजामौली की फिल्म की तारीफ की है.

रजनीकांत ने किया सैल्यूट, बाहुबली के डायरेक्टर ने कहा- भगवान ने हमें खुद दिया आशीर्वाद

नई दिल्ली : ‘बाहुबली 2’ की रिलीज के साथ ही पूरी दुनिया इस फिल्म की तारीफों के पुल बांध रही है. सोशल मीडिया पर डायरेक्टर एएस राजामौली को बधाई देने का जैसे तांता सा लगा हुआ है. इस कड़ी में सुपरस्टार रजनीकांत ने भी राजामौली की फिल्म की तारीफ की है.

रजनीकांत ने ट्वीट किया, ‘भारतीय सिनेमा का गर्व है ‘बाहुबली 2.’ मैं भगवाने के बच्चे राजामौली और उनकी को सलाम करता हूं. #मास्टरपीस.’

रजनीकांत के ट्वीट का जवाब देते हुए डायरेक्टर एस. एस. राजामौली ने लिखा, ‘THALAIVAAAA… ऐसा लग रहा है कि भगवान ने खुद हमें आशीर्वाद दिया है. हमारी टीम सातवें आसमान पर है. कुछ भी इससे बड़ा नहीं हो सकता था.’

बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन,  नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

ये फिल्म बहुत ही भव्य है और इसकी कहानी बहुत ही रफ्तार के साथ आगे बढ़ती है. समीक्षकों ने इस फिल्म को रेटिंग तो अच्छी दी है और दर्शक भी इसे खूब सराह रहे हैं. 

‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ की खूबसूरती ये है कि ये पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है. अक्सर ऐसा ही होता है कि किसी फिल्म के प्रीक्वल या सीक्वल में स्टोरी एक सी ही दोहराई जाती हैं लेकिन इसे देखते समय कहीं भी दोहरापन नहीं लगता. 

Trending news