close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बाहुबली' एक्टर की पत्नी फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने किया अरेस्ट

मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर रविंद्र का कहना है कि भारती के फादर ने मधु प्रकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसके मुताबिक मधु और उसके परिवार दहेज के लिए उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे. 

'बाहुबली' एक्टर की पत्नी फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने किया अरेस्ट
'बाहुबली' एक्टर मधु प्रकाश पत्नी के साथ (फोटो साभार: फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्टर-एक्ट्रेस की जिंदगी में तनाव इतना ज्यादा होता है कि कई बार वो उसे बर्दाशत नहीं कर पाते और मौत को गले लगा लेते हैं. इसी कड़ी में फिल्म 'बाहुबली' एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने सुसाइड कर ली है. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, मधु की पत्नी भारती ने अपने हैदराबाद के घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. बता दें कि इस मामले में पुलिस एक्टर मधु प्रकाश का दहेज के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. मधु और उसके परिवार वालों पर इंडियन पीनल कोड की धारा 304B के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर रविंद्र का कहना है कि भारती के फादर ने मधु प्रकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसके मुताबिक मधु और उसके परिवार दहेज के लिए उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे. मधु प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने न्यूज एजेंसी से आगे बात करते हुए बताया कि लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ मारपीट भी की जाती थी. इस मारपीट से तंग आकर उनकी बेटी आत्महत्या करने पर मजबूर हो गई. 

मोबाइल शॉप चलाने वाले से एक्ट्रेस को हुआ प्यार, फिर छोड़ी एक्टिंग और अंत में दे दी जान

बता दें कि केस दर्ज होने के बाद एक्टर को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. फिल्म बाहुबली में एक्टर मधु प्रकाश ने एक छोटा सा किरदार निभाया था. पुलिस ने मधु की स्टेटमेंट को रिकॉर्ड कर लिया है और उनकी पत्नी की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मधु और भारती की शादी 2015 में हुई थी और वे दोनों हैदराबाद के अपने घर में रह रहे थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें