'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली और उनके परिवार का फिर हुआ कोरोना टेस्ट, जानें क्या आई रिपोर्ट
Advertisement

'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली और उनके परिवार का फिर हुआ कोरोना टेस्ट, जानें क्या आई रिपोर्ट

इसकी जानकारी एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने बुधवार को ट्वीट करके दी. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: तेलुगू फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और उनका परिवार कोरोना निगेटिव पाए गए, इसकी जानकारी बुधवार को निर्देशक ने ट्वीट करके दी. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'क्वारंटाइन के दो सप्ताह पूरे. कोई लक्षण नहीं. जांच रिपोर्ट में हम सब निगेटिव पाए गए.'

राजामौली ने यह भी साझा किया कि उन्हें प्लाज्मा दान करने के लिए तीन और हफ्तों तक इंतजार करना होगा. उन्होंने कहा, 'डॉक्टर ने कहा कि हमें प्लाज्मा दान के लिए पर्याप्त एंटीबॉडी विकसित करने के लिए अभी से 3 सप्ताह इंतजार करना होगा' 29 जुलाई को फिल्म निर्देशक ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर साझा की थी.

उन्होंने आगे कहा, 'कुछ दिन पहले मैं और मेरे परिवार के सदस्यों ने हल्का बुखार महसूस किया था, लेकिन बाद में अपने आप ठीक हो गया. हमने फिर भी जांच कराई, जिसके रिपोर्ट में हल्के कोरोना के लक्षण मिले. हमने डॉक्टरों के निर्देश अनुसार खुद को 'होम क्वारंटाइन' किया है. हम सभी बेहतर महसूस कर रहे हैं. कोई लक्षण नहीं है, लेकिन सभी सावधानियों और निदेशरें का पालन के साथ एंटीबॉडी बनने की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि हम अपने प्लाज्मा को दान कर सकें. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news